close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीता अंबानी ने शेयर की बेटे आकाश और बहू श्लोका की 'A Story of Love', आप भी पढ़ें

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

नीता अंबानी ने शेयर की बेटे आकाश और बहू श्लोका की 'A Story of Love', आप भी पढ़ें

नई दिल्ली : देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आकाश और श्लोका की 24 मार्च को गोवा में आयोजित कार्यक्रम में प्री वेडिंग सेरेमनी भी संपन्न हो गई. इसके बाद अंबानी परिवार ने मुंबई स्थित एंटीलिया में आकाश और श्लोका के लिए ग्रैंड पार्टी दी गई. इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों के साथ क्रिकेटर्स भी पहुंचे थे. पिछले कुछ समय से आकाश और श्लोका की शादी की मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.

दोनों के स्कूल दिनों को याद किया
पहले भी मीडिया में आ चुका है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (DAIS) में एक साथ पढ़ाई की है. श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. श्लोका मेहता और उनके परिवार का स्वागत करने के लिए नीता अंबानी ने श्लोका और आकाश पर एक खूबसूरत कविता भी लिखी थी. नीता अंबानी ने इस कविता में उम्मीद जताई है कि आकाश और श्लोका हर परिस्थिति में एक दूसरे का साथ निभाएंगे. इंडियन एक्सप्रेस की वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार नीता अंबानी ने अपनी कविता में आकाश और श्लोका के स्कूल दिनों को याद करते हुए अब तक के सफर की कहानी बताई है.

बप्पा के दरबार पहुंचा अंबानी परिवार, होने वाली बहू संग सास का यूं दिखा प्यार

मुंबई में होगी सगाई
बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई दिसंबर में मुंबई में होगी. लेकिन उससे पहले ही एंटीलिया हाउस में एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया था. दिसंबर में ही दोनों की शादी भी होगी. सूत्रों की मानें शादी की डेट फिक्स हो गई है और 8-12 दिसंबर के बीच दोनों की सेरेमनी आयोजित होगी. मुंबई के ओबरॉय होटल में ये सेरेमनी आयोजित की जाएगी.

आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को किया प्रपोज, सगाई से पहले पहनाई हीरे की अंगूठी

नीता अंबानी द्वारा लिखी कविता A Story of Love

Nita Ambani, Akash Ambani, Shloka Mehta, Akash Ambani Shloka Mehta engagement, A Story of Love, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता

4 मार्च को आई थी शादी की खबर
न्‍यूज एजेंसी पीटीआई ने 4 मार्च को आकाश-श्‍लोका के शादी की खबर दी थी. उस वक्‍त दोनों परिवार में से किसी की तरफ से न्‍यूज एजेंसी के सवाल का जवाब नहीं आया था. लेकिन, अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सूत्र ने उस समय इस बात को खारिज किया था कि 24 मार्च एंगेजमेंट तारीख होगी. उन्‍होंने बताया था कि अभी तक आकाश अंबानी के शादी या एंगेजमेंट की कोई तारीख फाइनल नहीं हुई है. जब भी इस बारे में अच्‍छी खबर आएगी, उसे दी जाएगी. फैमिली यह जानकारी प्रत्‍येक व्‍यक्ति से शेयर करके खुश होगी.