FIX हुई आकाश अंबानी और श्लोका की शादी की डेट, जानिए कब और कहां होगी?
Advertisement

FIX हुई आकाश अंबानी और श्लोका की शादी की डेट, जानिए कब और कहां होगी?

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इसकी पुष्टि की है. गोवा में हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी साल के अंत में हो सकती है. लेकिन, अब यह तय हो गया है कि उनकी शादी दिसंबर में होगी.

आकाश-श्लोका की प्री-एंगेजमेंट गोवा में 24 मार्च को आयोजित की गई.

नई दिल्‍ली: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की डेट लगभग तय हो गई है. रसैल महेता की बेटी श्लोक मेहता से उनकी शादी दिसंबर के महीने में होगी. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इसकी पुष्टि की है. गोवा में हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी साल के अंत में हो सकती है. लेकिन, अब यह तय हो गया है कि उनकी शादी दिसंबर में होगी और वह भी मुंबई में. हालांकि, इसे लेकर परिवार की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई. करीबियों का मानना है कि परिवार खुद तारीख का ऐलान करेगा.

  1. आकाश अंबानी और श्‍लोका की शादी दिसंबर में हो सकती है
  2. वेडिंग सेरेमनी 8-12 दिसंबर के बीच आयोजित की जा सकती है
  3. शादी का पूरा फंक्शन मुंबई के ओबराय होटल में आयोजित होगा

होली से पहले तय हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी
अंग्रेजी अखबार मिंट के मुताबिक, दोनों परिवार और उनके करीबी दोस्‍त की गोवा के एक फाइव स्‍टार रिसॉर्ट में शनिवार को औपचारिक एंगेजमेंट से पहले इकट्ठा हुए थे. हालांकि, दोनों परिवार के बीच इस शादी को लेकर बातचीत चल रही थी. लेकिन, गोवा इवेंट का प्‍लान होली से पहले तैयार किया गया था.

ये हैं मुकेश अंबानी के समधी और श्लोका के पिता, 1700 करोड़ के हैं मालिक

8-12 दिसंबर के बीच हो सकती है शादी
आकाश अंबानी और श्‍लोका की शादी दिसंबर की शुरुआत में हो सकती है. उनकी वेडिंग सेरेमनी 4-5 दिन तक चल सकती है. माना जा रहा है कि शादी 8-12 दिसंबर के बीच मुंबई के ओबराय होटल में हो सकती है. हालांकि, अभी दोनों परिवारों को भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं मिला है. लेकिन, शनिवार को गोवा इवेंट की तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर उपलब्‍ध हैं. इस इवेंट में मुकेश और नीता अंबानी के अलावा आकाश अंबानी की दादी कोकिलाबेन भी शामिल हुई थीं.

देश की सबसे अमीर बहू होंगी श्लोका मेहता, जानिए किस कंपनी में हैं डायरेक्टर

4 मार्च को आई थी शादी की खबर 
न्‍यूज एजेंसी पीटीआई ने 4 मार्च को आकाश-श्‍लोका के शादी की खबर दी थी. उस वक्‍त दोनों परिवार में से किसी की तरफ से न्‍यूज एजेंसी के सवाल का जवाब नहीं आया था. लेकिन, अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सूत्र ने उस समय इस बात को खारिज किया था कि 24 मार्च एंगेजमेंट तारीख होगी. उन्‍होंने बताया था कि अभी तक आकाश अंबानी के शादी या एंगेजमेंट की कोई तारीख फाइनल नहीं हुई है. जब भी इस बारे में अच्‍छी खबर आएगी, उसे दी जाएगी. फैमिली यह जानकारी प्रत्‍येक व्‍यक्ति से शेयर करके खुश होगी.

बप्पा के दरबार पहुंचा अंबानी परिवार, होने वाली बहू संग सास का यूं दिखा प्यार

कौन हैं श्लोका मेहता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 जुलाई 1990 को जन्मीं श्लोका मुंबई के मालाबार हिल्स में रहती हैं. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वो जुलाई, 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. साथ ही वो ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं. यह संस्था एनजीओ को वालंटियर्स को साथ जोड़ने का काम करती है.

आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को किया प्रपोज, सगाई से पहले पहनाई हीरे की अंगूठी

साथ में की है स्कूल की पढ़ाई
आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है. श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी. इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया.

सालों से एक-दूसरे को जानते हैं परिवार
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आकाश अंबानी की शादी दिसंबर में रोज़ ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से होने वाली है. दोनों ही परिवार एक-दूसरे को वर्षों से जानते हैं.

Trending news