close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

15-16 जुलाई को Amazon की प्राइम स्पेशल सेल, नए प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीनों के लिए अमेजन प्राइम डे एक बार फिर दस्तक दे रहा है. 15 और 16 जुलाई के अमेजन प्राइम डे में आप ऑनलाइन ढेरों डील और ऑफर के जरिये जमकर शॉपिंग कर सकते हैं.

15-16 जुलाई को Amazon की प्राइम स्पेशल सेल, नए प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

नई दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीनों के लिए अमेजन प्राइम डे एक बार फिर दस्तक दे रहा है. 15 और 16 जुलाई के अमेजन प्राइम डे में आप ऑनलाइन ढेरों डील और ऑफर के जरिये जमकर शॉपिंग कर सकते हैं. स्मार्टफोन से लकेर टीवी, लैपटॉप, किचन या होम एप्लायेंसेस से लकर फैशन प्रोडक्टस पर आप शॉपिंग कर सकते हैं. शॉपिंग और कस्टमर बेस बढाने के लिए पेमेंट प्लान से लेकर एक्सचेंज ऑफर तक कई स्कीम हैं. जहां एचडीएफसी बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा तो वहीं ईएमआई ऑफर और 24-48 घंटों में डिलीवरी ऑफर्स के जरिये ऑनलाइन शॉपिंग को अधिक सुविधाजनक बनाने की कोशिश की जा रही है.

15 और 16 को होने वाली स्पेशल सेल में 1000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा. भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं. प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में फास्ट डिलिवरी की सुविधा दी जाती है. अमेजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक, अमित अग्रवाल ने कहा, 'प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है. हमारे सदस्‍य पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं.' प्राइम मेंबरशिप का चार्ज 129 रुपये महीने का है.

(रिपोर्ट : समीर दीक्षित)