Breaking News
  • CBSE बोर्ड के 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में बहू श्लोका के साथ पहुंचा अंबानी परिवार

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन (Sonam Kapoor Anand Ahuja Reception) पार्टी मुंबई के लीला पैलेस होटल में मंगलवार रात संपन्न हो गई. पार्टी में फिल्मी जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की.

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में बहू श्लोका के साथ पहुंचा अंबानी परिवार

नई दिल्ली : सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन (Sonam Kapoor Anand Ahuja Reception) पार्टी मुंबई के लीला पैलेस होटल में मंगलवार रात संपन्न हो गई. पार्टी में फिल्मी जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान राजनीति और बिजनेस वर्ल्ड से भी कई हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंची थीं. पार्टी में सबकी निगाहें अंबानी फैमिली की बहू पर टिकी हुई थीं. अंबानी परिवार सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में होने वाली बहू श्लोका मेहता के साथ शामिल हुआ. यह पहला मौका था किसी फंक्शन में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता साथ थीं.

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी नजर नहीं आई. आपको बता दें कि हाल ही में ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. सगाई की पार्टी अंबानी फैमिली ने सोमवार रात को एंटीलिया हाउस में दी थी. इस दौरान अंबानी परिवार ने एक साथ फाटो शूट भी कराया. इसके अलावा मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता अंबानी के साथ फोटो ग्राफर्स को पोज दिया. वहीं आकाश अंबानी ने भी अपनी हमसफर श्लोका मेहता के साथ पोज दिया.

Sonam Kapoor Anand Ahuja reception, akash ambani, shloka mehta, mukesh ambani, nita ambani

रिसेप्शन पार्टी में अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों में फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, कंगना रणौत, ऋषि और नीतू कपूर, जावेद अख्तर दिखाई दिए. राजनीतिक हस्तियों में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी संग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.

गौरतलब है कि मंगलवार यानी 8 अप्रैल  की दोपहर को सोनम और आनंद पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने धूमधाम से मुंबई में शादी की. सोनम कपूर इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं.