close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : इस लड़के की परफारमेंस के फैन हुए आनंद महिंद्रा, देखकर आप भी कहोगे Wow

विदिशा वाले डब्बू अंकल के बारे में तो आपको याद ही होगा. जी हां, वहीं डब्बू अंकल जिनका डांस का वीडियो देखकर आप भी उनके दीवाने हो गए थे. दरअसल दिन पर दिन सोशल मीडिया की ताकत बढ़ रही है.

Video : इस लड़के की परफारमेंस के फैन हुए आनंद महिंद्रा, देखकर आप भी कहोगे Wow

नई दिल्ली : विदिशा वाले डब्बू अंकल के बारे में तो आपको याद ही होगा. जी हां, वहीं डब्बू अंकल जिनका डांस का वीडियो देखकर आप भी उनके दीवाने हो गए थे. दरअसल दिन पर दिन सोशल मीडिया की ताकत बढ़ रही है. सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोग दिन-रात में ही स्टार बन जाते हैं और फर्श से अर्श पर पहुंच जाते हैं. ऐसे लोगों को कई बार बड़े फैन भी मिल जाते हैं. ऐसे ही एक बैंड परफार्मर के महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा मुरीद हो गए हैं.

पीठ पर ड्रम लगाकर किया परफार्म
दरअसल आनंद महिंद्रा ने सोमवार (11 जून) को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्विट किया है, जिसमें एक युवा हाथों में गिटार लेकर और पीठ पर ड्रम लगाकर परफार्म कर रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा लड़का पैरों की गिटार की धुन हाथों से और कदमताल से ड्रम की धुन निकाल रहा है. दोनों धुन साथ में निकलकर एक मधुर संगीत दे रही हैं. इस परफारमेंस को देखकर आनंद महिंद्रा इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने उस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया.

अवॉर्ड देना चाहते हैं आनंद महिंद्रा
ट्विटर से वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि वह उसे एक अवॉर्ड देना चाहते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा 'मेरे जिस मित्र ने यह पोस्ट किया उसे यह जानकारी नहीं कि यह वन-मैन-बैंड कहां का है. उसे इसके नॉर्थ ईस्ट का होने का शक है. क्या कोई इसे जानता है? मैं इसे नई खोज और संगीत में प्रतिभा के लिए अवॉर्ड देना चाहूंगा, लेकिन कौन सा अवॉर्ड दूंगा अभी यह तय नहीं किया है.'

आनंद महिंद्रा ने जबसे इस लड़के का वीडियो को शेयर किया है, उसके बाद से वीडियो के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोग दिन-रात में ही फर्श से अर्श पर पहुंचे हैं. आपको बता दें आनंद महिंद्रा भी समय-समय पर अपने कई मजेदार वीडियो और पोस्ट ट्विटर हैंडल पर शेयर करते रहते हैं.