close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मां के लिए बेटे के प्यार पर भावुक हुए आनंद महिंद्रा, बोले गिफ्ट में दूंगा कार

ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक बार फिर से भावुक हो गए हैं. इस बार वह किसी के दुख पर नहीं बल्कि एक बेटे के मां के प्रति प्यार पर भावुक हुए हैं.

मां के लिए बेटे के प्यार पर भावुक हुए आनंद महिंद्रा, बोले गिफ्ट में दूंगा कार

नई दिल्ली : ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) एक बार फिर से भावुक हो गए हैं. इस बार वह किसी के दुख पर नहीं बल्कि एक बेटे के मां के प्रति प्यार पर भावुक हुए हैं. मैसूर के रहने वाले एक मां-बेटे की कहानी पर लोगों को प्यार आ रहा है. मैसूर के डी कृष्ण कुमार की 70 वर्षीय मां कभी शहर से बाहर नहीं गई थीं. उन्होंने अपने बेटे से तीर्थयात्रा पर जाने की इच्छा जताई. इसके बाद डी कृष्ण कुमार इस इच्छा को पूरा करने के लिए मां को स्कूटर पर बैठाकर ही निकल गए.

48,100 किमी का सफर तय किया
डी कृष्ण कुमार ने अब तक स्कूटर से ही 48,100 किमी का सफर तय कर लिया है. उन्होंने अपनी कहानी को खुद बयां किया है, जिसका वीडियो नांदी फाउंडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने ट्वीट कर दिया. इस वीडिया पर आनंद महिंद्रा की नजर पड़ी तो उन्होंने न केवल इसे शेयर किया, बल्कि भावुक होकर मां-बेटा के लिए घोषणा भी कर दी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है.

आनंद महिंद्रा, Anand Mahindra, Dakshinmurthy Krishna Kumar, Bajaj Chetak

KUV100 NXT गिफ्ट करने की बात कही
आनंद कुमार ने मनोज कुमार के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा 'मां और देश के लिए प्यार की एक खूबसूरत कहानी... मनोज इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया.' यदि आप इनसे संपर्क कर सकें तो मैं उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी (KUV100 NXT) गिफ्ट करना चाहूंगा. इससे वह मां के साथ अपनी अगली यात्रा कार से कर सकेंगे.

20 साल पुराने चेतक स्कूटर से कर रहे यात्रा
डी कृष्ण कुमार की मां मैसूर में अकेली रहती हैं. उन्होंने बेटे कृष्णा से हम्पी देखने की इच्छा जताई. इसके बाद बेटे ने नौकरी छोड़ी और 20 साल पुराने चेतक स्कूटर पर मां के साथ निकल गए. कृष्ण कुमार ने बताया कि संयुक्त परिवार में मेरी मां की भूमिका पिता की मृत्यु तक रसोई तक ही सीमित रही. मैंने फैसला किया है उनको पूरा समय दूंगा और जिंदगी की सभी खुशियां दूंगा.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कृष्ण कुमार अपनी मां के साथ सात महीने से यात्रा कर रहे हैं. वह अपनी मां को अब तक कई पवित्र स्थानों की यात्रा कर चुके हैं. वे इस दौरान होटलों की बजाय मठ में रहे और इस दौरान वह स्कूटर पर अपने साथ जरूरी सामान ही रखते हैं. दूसरी तरफ आनंद महिंद्रा की तरफ से कार का ऑफर किए जाने के बाद उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. शेयर किए जाने के कुछ ही देर बाद उनके ट्वीट को साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट कर दिया और करीब 24 हजार यूजर्स ने लाइक किया है.