बेटे के बोर्ड में शामिल होते ही अनिल अंबानी की कंपनी के शेयरों में उछाल
Advertisement

बेटे के बोर्ड में शामिल होते ही अनिल अंबानी की कंपनी के शेयरों में उछाल

रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज अपने पुत्र अनमोल का नए निदेशक के रूप में परिचय कराते हुए कहा कि वह अपने साथ काफी अच्छा भाग्य लाए हैं। उनके बोर्ड में शामिल होने के बाद से कंपनी के शेयर मूल्य में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ‘अनमोल इफेक्ट’ आगे भी जारी रहेगा।

बेटे के बोर्ड में शामिल होते ही अनिल अंबानी की कंपनी के शेयरों में उछाल

मुंबई: रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज अपने पुत्र अनमोल का नए निदेशक के रूप में परिचय कराते हुए कहा कि वह अपने साथ काफी अच्छा भाग्य लाए हैं। उनके बोर्ड में शामिल होने के बाद से कंपनी के शेयर मूल्य में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ‘अनमोल इफेक्ट’ आगे भी जारी रहेगा।

कंपनी की सालाना आम बैठक में 24 वर्षीय अनमोल की कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति के लिए ‘मतदान’ करने के लिए शेयरधारकों का आभार जताते हुए अंबानी ने कहा कि उनके पुत्र युवा जनांकिकी का हिस्सा हैं और वह भविष्य के ग्राहकों, शेयरधारकों, कर्मचारियों तथा रिलायंस कैपिटल के अन्य अंशधारकों से संबद्ध रहेंगे। उन्होंने इस बात का उल्लेख किया देश की आधी आबादी 30 साल से कम आयु की है। रिलायंस कैपिटल के कर्मचारियों की औसत आयु 34 साल है।

चेयरमैन ने कहा कि अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं और कंपनी के शेयर का भाव 40 प्रतिशत बढ़ा है। उनके बोर्ड में शामिल होने से हमारे शेयरधारकों के लिए मूल्य सृजन हुआ है। ‘मैं उम्मीद करता हूं और मुझे भरोसा है कि अनमोल इफेक्ट जारी रहेगा। अनमोल के पास ब्रिटेन के वार्विक बिजनेस स्कूल की डिग्री है। वह कंपनी में दो साल के प्रशिक्षण के बाद 23 अगस्त को रिलायंस कैपिटल में अतिरिक्त निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं। आमसभा में आज अनमोल की नियुक्ति के लिए शेयरधारकों की मंजूरी ली गई। अनमोल 2014 से रिलायंस कैपिटल में विभिन्न वित्तीय सेवाओं में काम कर रहे हैं।

 

Trending news