बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1315 पदों पर नौकरी, 7 नवंबर से आवेदन
Advertisement

बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1315 पदों पर नौकरी, 7 नवंबर से आवेदन

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने विभिन्न बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. कुल 1315 नियुक्तियां की जाएंगी.

 

स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर कुल 1315 नियुक्तियां की जाएंगी.

नई दिल्ली. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने विभिन्न बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. कुल 1315 नियुक्तियां की जाएंगी. स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर 20 विभिन्न बैंकों में नियुक्ति की जाएगी. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 7 नवंबर से शुरू होगी. 27 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि है. योग्य उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.

  1. स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर 20 विभिन्न बैंकों में नियुक्ति होगी
  2. अलग-अलग पदों के लिए योग्यता भी अलग-अलग है
  3. 27 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि है

योग्यता है अलग-अलग
अलग-अलग पदों के लिए योग्यता भी अलग-अलग है. आईबीपीएस ने अपनी वेबसाइट पर विस्तृत अधिसूचना जारी की है. अभ्यर्थियों की आयु 1 नवंबर को न्यूनतम 20 और अधिकतम 30 साल होनी चाहिए. अधिकतम आयुसीमा में एससी, एसटी वर्ग को पांच साल, ओबोसी वर्ग को तीन साल और दिव्यांगों को 10 साल की छूट दी गई है.

इस लिंक पर क्लिक करें पढ़े आवेदन की पूरी जानकारी

सामान्य अभ्यर्थियों को लगेंगे 600 रुपए
आवेदन के लिए सामान्य और ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 600 रुपए देने होंगे. जबकि एससी, एसटी और दिव्यांगों के लिए 100 रुपए शुल्क रखा गया है. शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड और मोबाइल वॉलेट के जरिए किया जा सकता है.

Trending news