close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Asus ने भारतीय बाजार में लॉन्च की नई नेटबुक एक्स205

ताइवानी प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने आज एक नई नेटबुक ईबुक एक्स 205 बाजार में लॉन्च की जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। कंपनी इस साल 50,000 से अधिक इकाइयां बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है और आने वाली तिमाहियों में अपनी नेटबुक रेंज का विस्तार करेगी।

Asus ने भारतीय बाजार में लॉन्च की नई नेटबुक एक्स205

नई दिल्ली : ताइवानी प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने आज एक नई नेटबुक ईबुक एक्स 205 बाजार में लॉन्च की जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। कंपनी इस साल 50,000 से अधिक इकाइयां बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है और आने वाली तिमाहियों में अपनी नेटबुक रेंज का विस्तार करेगी।

आसुस इंडिया के कंट्री मैनेजर (सिस्टम बिजनेस ग्रुप) पीटर चांग ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा,‘2007-2011 के दौरान नेटबुक में अच्छी वृद्धि दर्ज की गई है।’ इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि आज पेश नयी नेटबुक अपने फीचर आदि के चलते भारतीय बाजार में सफल होगी। उन्होंने कहा कि कंपनी कुछ और उत्पाद आने वाले दिनों में लॉन्च करेगी।

आसुस ईबुक एक्स 205 का वजन एक किलो से कम है और इसे विद्यार्थियों तथा युवा पेशेवरों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसका आकार 11.6 इ’च का है और विंडोज 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसकी रैम 2जीबी व मेमोरी 32 जीबी है। कंपनी शुरू में इसे फ्लिपकार्ट के जरिए बेचेगी।