भविष्य में एयू बैंक का 125 नई शाखाएं खोलने का लक्ष्य : संजय अग्रवाल

बिजनेस बढ़ाने के मकसद से एयू बैंक ने आने वाले समय में 125 नई शाखाएं खोलने का लक्ष्य रखा है. बैंक के एमडी संजय अग्रवाल ने कहा कि बैंक का बेहतर प्रदर्शन जारी है.

भविष्य में एयू बैंक का 125 नई शाखाएं खोलने का लक्ष्य : संजय अग्रवाल

नई दिल्ली : बिजनेस बढ़ाने के मकसद से एयू बैंक ने आने वाले समय में 125 नई शाखाएं खोलने का लक्ष्य रखा है. बैंक के एमडी संजय अग्रवाल ने कहा कि बैंक का बेहतर प्रदर्शन जारी है. हालांकि एसेट क्वालिटी पर थोड़ा दबाव है. उन्होंने कहा बैंक का ऑटो लोन का बड़ा पोर्टफोलियो है. ऑटो इंडस्ट्री में आई गिरावट का असर नई गाड़ियों के फाइनेंस पर पड़ेगा.

एनबीएफसी में दिक्कत के कारण नए ग्राहक जुड़े
संजय अग्रवाल ने कहा कि एनबीएफसी कंपनियों में दिक्कत के कारण नए ग्राहक बैंक से जुड़े हैं. सोमवार से शुरू हुई मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक में उनहोंने क्रेडिट पॉलिसी में 25 बेसिस प्वाइंट कटौती की उम्मीद जताई है. यदि आरबीआई की तरफ से यह कदम उठाया जाता है तो रेपो रेट 5.75 प्रतिशत से गिरगर 5.50 प्रतिशत पर आ जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने बताया बैंक ने कारोबार बढ़ाने के लिए 3 इन 1 डिमेट अकाउंट लॉन्च किया है. एयू बैंक व्हाट्सएप पर तुरंत अकाउंट खोलने वाला पहला बैंक बन गया है. बिजनेस बढ़ाने के लिए आने वाले समय में 125 नई शाखाएं खोलने की भी तैयरी है.