पेट्रोल से जुड़ी ये खबर खुश कर देगी, ग्राहकों को मिल रहा है बड़ा फायदा
Advertisement

पेट्रोल से जुड़ी ये खबर खुश कर देगी, ग्राहकों को मिल रहा है बड़ा फायदा

पेट्रोल डलवाने के बाद पेमेंट करने पर 5% तक सुपरकैश का फायदा मिलेगा. हालांकि, सुपरकैश 50 रुपए से अधिकतम नहीं होगा. हर हफ्ते इस सुपरकैश का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा 0.75% कैशबैक भी मिलेगा. 

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए.

नई दिल्ली: लगातार बढ़ती पेट्रोल की कीमतों के बीच ग्राहकों के लिए राहत की खबर है. मोबिक्विक जैसी ई-पेमेंट वाली साइट्स पर कैशबैक ऑफर के साथ सुपरकैश भी मिल रहा है. ऐसे में पेट्रोल की कीमतें आपकी जेब पर असर नहीं डालेंगी. ये ऑफर 7 जनवरी 2018 तक ही मान्य है. पेट्रोल डलवाने के बाद पेमेंट करने पर 5% तक सुपरकैश का फायदा मिलेगा. हालांकि, सुपरकैश 50 रुपए से अधिकतम नहीं होगा. हर हफ्ते इस सुपरकैश का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा 0.75% कैशबैक भी मिलेगा. यानी कुल मिलाकर अगर आप 100 रुपए का पेट्रोल डलवाएंगे तो आपको ये पेट्रोल 94.25 का पड़ेगा. इसमें 5 रुपए सुपरकैश और 0.75 पैसे कैशबैक के रूप में मिलेंगे. सुपरकैश को आप अगली ट्रांजैक्शन में इस्तेमाल कर सकते हैं.

  1. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच ग्राहकों के लिए राहत की खबर
  2. मोबिक्विक पर कैशबैक ऑफर के साथ सुपरकैश भी मिल रहा है
  3. ऑफर 7 जनवरी 2018 तक ही मान्य, 5% तक सुपरकैश का फायदा

कैसे मिलेगा फायदा

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए. बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा. इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा. इसके बाद आपके वॉलेट में अधिकतम 50 रुपए सुपरकैश के रूप में आ जाएगा. सुपरकैश का इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं. इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा.

चुनिंदा पेट्रोल पंप पर भी मिलेगी सुविधा
मोबिक्विक से पेमेंट के जरिए सुपरकैश की सुविधा सिर्फ चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ही मिलेगी. इसकी लिस्ट कंपनी ने वॉलेट ऑफर के साथ ही पेश की है. लिस्ट की जानकारी हासिल करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

सुपरकैश के अलावा कैशबैक भी मिलेगा
पेट्रोल डलवाने पर आपको वॉलेट में सुपरकैश तो मिलेगा ही, साथ ही 0.75% की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी फायदा मिलेगा. यह कैशबैक आपके वॉलेट में 5 वर्किंग डेज में क्रेडिट कर दिया जाएगा. वहीं, सुपरकैश के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा. जो अपने आप आपके मोबिक्विक वॉलेट में आ जाएगा.

ऑफर से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

सुपरकैश के लिए नहीं कोई सीमा
स्पेशल ऑफर के अलावा भी पेट्रोल-डीजल के लिए मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर 5% सुपरकैश मिलता है. इसकी अधिकतम सीमा 50 रुपए है. लेकिन, खास बात ये है कि इसके लिए आपको 200 रुपए खर्च नहीं करने होंगे. सिर्फ 50 रुपए का पेट्रोल डलवाने पर भी इसका फायदा मिलेगा.

Trending news