उड़ान में वाईफाई के आग्रह पर सकारात्मक है केंद्र: गजपति राजू
Advertisement

उड़ान में वाईफाई के आग्रह पर सकारात्मक है केंद्र: गजपति राजू

केंद्र सरकार उड़ान के दौरान विमानों में वाई फाई सेवा उपलब्ध कराने के बारे में विमानन कंपनियों के आग्रह पर सकारात्मक ढंग से विचार कर रही है।केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज यह जानकारी दी। हालांकि वे इस तरह की सुविधा के लिए मंजूरी देने हेतु कोई समयसीमा बताने से बचे।

फाइल फोटो

पणजी: केंद्र सरकार उड़ान के दौरान विमानों में वाई फाई सेवा उपलब्ध कराने के बारे में विमानन कंपनियों के आग्रह पर सकारात्मक ढंग से विचार कर रही है।केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज यह जानकारी दी। हालांकि वे इस तरह की सुविधा के लिए मंजूरी देने हेतु कोई समयसीमा बताने से बचे।

यहां डाबोलिम हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने उड़ान के दौरान विमान में वाईफाई सुविधा संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा, ‘कानून के एक भाग में संशोधन करना होगा। यह काम संसद करेगी।’ 

उन्होंने कहा, ‘भारत में विमानों में उड़ान के दौरान वाईफाई सुविधा नहीं रहती। इसकी मांग की जा रही है। हम :मंत्रालय: इसके सकारात्मक व नकारात्मक पहलुओं पर काम कर रहे हैं।’ 

एक अन्य सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि दाबोलिम हवाई अड्डे के बारे में केंद्र, राज्य सरकार के फैसले का पालन करेगा। उन्होंने कहा- अगर राज्य सरकार दाबोलिम हवाई अड्डे को जारी रखना चाहती है तो यह चलेगा। उल्लेखनीय है कि गोवा में मोपा में एक नया हवाई अड्डा प्रस्तावित है।

 

 

Trending news