बाइक प्रेमियों के लिये खासः बजाज ने लॉन्च किये एवेंजर के तीन नये मॉडल्स

बजाज ऑटो ने मंगलवार को अपने स्पोर्ट्स बाइक ब्रैंड एवेंजर के तीन नए मॉडल लॉन्च किए। इनकी कीमत 85 हजार रुपये तक रखी गई है। पुणे की इस कंपनी ने तीन नए मॉडल एवेंजर क्रूज 220, स्ट्रीट 220 और स्ट्रीट 150 पेश किए हैं। तीनों मॉडल लैजर बाइकिंग की जरूरतों को पूरा करते हैं।

मुंबई : बजाज ऑटो ने मंगलवार को अपने स्पोर्ट्स बाइक ब्रैंड एवेंजर के तीन नए मॉडल लॉन्च किए। इनकी कीमत 85 हजार रुपये तक रखी गई है। पुणे की इस कंपनी ने तीन नए मॉडल एवेंजर क्रूज 220, स्ट्रीट 220 और स्ट्रीट 150 पेश किए हैं। तीनों मॉडल लैजर बाइकिंग की जरूरतों को पूरा करते हैं।

कंपनी की 220 सीसी की बाइक का दाम 84 हजार रुपये है। वहीं 150 सीसी की बाइक की दिल्ली में शोरूम कीमत 79 हजार रुपये है। मौजूदा एवेंजर 220 सीसी के इंजन के साथ आती है और इसकी कीमत 81,700 रुपये है।

बजाज ऑटो के अध्यक्ष एरिक वास ने कहा कि नई एवेंजर सीरीज क्रूजर बाइक खंड को नये सिरे से परिभाषित करेगी। हम इसकी मासिक 20 हजार यूनिट्स की बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स बाइकिंग खंड में हर महीने ढाई लाख इकाइयों की बिक्री होती है। कंपनी को उम्मीद है कि इन मॉडलों के जरिये स्पोर्टिंग और क्रूज बाइकिंग को लोकप्रिय किया जा सकेगा। एवेंजर बाइक की मैन्युफेक्चरिंग बजाज के चाकन संयंत्र में किया गया है और कंपनी जल्द इसका निर्यात शुरू करेगी।