Bank of Baroda ने भी होम और ऑटो लोन किया सस्ता, ब्याज दरों में 0.25% की कटौती, SBI ने भी घटाया था ब्याज
Advertisement

Bank of Baroda ने भी होम और ऑटो लोन किया सस्ता, ब्याज दरों में 0.25% की कटौती, SBI ने भी घटाया था ब्याज

Bank of Baroda के मुताबिक बैंक ने होम लोन ऑटो लोन की दरों में 0.25 परसेंट की छूट देने की पेशकश की है. दरों में छूट के अलावा बैंक होम लोन की प्रोसेसिंग फीस में भी छूट दे रहा है. 

Bank of Baroda ने भी होम और ऑटो लोन किया सस्ता, ब्याज दरों में 0.25% की कटौती, SBI ने भी घटाया था ब्याज

नई दिल्ली: Bank of Baroda ने होम लोन और ऑटो लोन सस्ता कर दिया है. आने वाले फेस्टिव सीजन को देखते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्याज दरों में कटौती की है. इससे पहले SBI ने भी ग्राहकों को होम लोन और ऑटो की दरों में कटौती का ऐलान किया था. 

  1. Bank of Baroda ने ब्याज दरों में कटौती की 
  2. होम, ऑटो लोन की दरों में 0.25% की छूट 
  3. Bank of Baroda ने प्रोसेसिंग फीस भी माफ की 

Bank of Baroda ने होम लोन, ऑटो किया सस्ता

त्योहारी सीजन शुरू होते ही बैंकों ने ऑफर्स की भरमार कर दी है. Bank of Baroda के मुताबिक बैंक ने होम लोन ऑटो लोन की दरों में 0.25 परसेंट की छूट देने की पेशकश की है. दरों में छूट के अलावा बैंक होम लोन की प्रोसेसिंग फीस में भी छूट दे रहा है. अब होम लोन की दरें 6.75 परसेंट और कार लोन की दरें 7 परसेंट से शुरू होंगी.

ये भी पढ़ें- GST Council की बैठक आज, Petrol-Diesel को जीएसटी में लाने पर हो सकता है फैसला 

प्रोसेसिंग फीस माफ

Bank of Baroda की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ग्राहक प्रोसेसिंग और डोर स्टेप सर्विसेज में तेजी के लिए bob World/मोबाइल बैंकिंग या बैंक की वेबसाइट पर जा सकते हैं, जहां उनके आवेदनों को तुरंत मंजूरी मिल सकती है. होम और कार लोन की दरों में संशोधन की जानकारी देते हुए बैंक के मोर्टेगेज एंड दूसरे रिटेल एसेट्स के जीएम, एचटी सोलंकी ने बताया कि लोन की दरों में यह छूट का ऑफर फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए लाया गया है. हमारा इरादा अपने मौजूदा कस्टमर को खुशी देने के साथ ही बैंक के नए ग्राहकों को होम और कार लोन के लिए आकर्षक पेशकश देने की है. लोन की दरों में कटौती और प्रोसेसिंग फीस माफ होने से उन्हें निश्चित तौर पर फायदा मिलेगा. 

VIDEO

SBI ने भी सस्ता किया है होम लोन, ऑटो लोन

इससे पहले देश के सबसे बड़े बैंक, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भी फेस्टिव सीजन को देखते हुए होम लोन की ब्याज दरों को कम करने का ऐलान किया था. SBI ने 6.70 परसेंट की दर पर क्रेडिट स्कोर लिंक्ड होम लोन मुहैया कराने का ऑफर दिया है. भले ही लोन की राशि कितनी हो. यानी होम लेने वाले सभी ग्राहक अब 6.70 परसेंट की न्यूनतम दर से होम लोन हासिल कर सकते हैं. इससे पहले SBI से 75 लाख रुपये से ज्यादा के लोन पर 7.15 परसेंट की दर से ब्याज चुकाना पड़ रहा था.

ये भी पढ़ें- SBI ने सस्ता किया Home Loan, फेस्टिव ऑफर के तहत अब सभी को मिलेगा 6.7% पर लोन

LIVE TV

Trending news