त्योहारी सीजन का उठायें फायदा, यह बैंक ऑफर कर रहा सस्ता Home Loan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 लाख तक होम लोन पर ब्याज दर 8.35 फीसदी होगी. बता दें यह लोन रेपो रेट से लिंक्ड होगा. मतलब, रेपो रेट के घटने और बढ़ने का इस पर सीधा असर होगा.

त्योहारी सीजन का उठायें फायदा, यह बैंक ऑफर कर रहा सस्ता Home Loan
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक BOI (बैंक ऑफ इंडिया) ने त्योहारी सीजन पर कस्टमर्स को लुभाने के लिए बड़ी घोषणा की है. बैंक ने घोषणा की है कि त्योहारी सीजन पर होम लोन लेने पर कम ब्याज दर लगाई जाएगी. साथ ही कस्टमर्स को प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देना होगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 लाख तक होम लोन पर ब्याज दर 8.35 फीसदी होगी. बता दें यह लोन रेपो रेट से लिंक्ड होगा. मतलब, रेपो रेट के घटने और बढ़ने का इस पर सीधा असर होगा. बैंक की तरफ यह भी कहा गया है कि एजुकेशन लोन भी सस्ती दरों पर ऑफर किया जा रहा है.

बैंक ऑफ इंडिया ने SME (स्मॉल मीडियम एंटरप्राइजेज) सेक्टर के लिए भी वेलकम ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत 50 लाख से 5 करोड़ तक का लोन सस्ती दरों पर उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, ब्याज दर सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए तय की जाएगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.