close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Article 370 पर बीजेपी चलाएगी कैम्पेन, घर-घर पहुंचेंगे पार्टी के कार्यकर्ता

यह कैम्पेन एक महीने का होगा जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता देश में घूम-घूम कर आर्टिकल 370 को लेकर सरकार और पार्टी की बात सबके सामने रखेंगे.

Article 370 पर बीजेपी चलाएगी कैम्पेन, घर-घर पहुंचेंगे पार्टी के कार्यकर्ता
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने आर्टिकल 370 को हटाने का ऐतिहासिक फैसला लिया. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अलग-अलग केंद्रशासित प्रदेश घोषित किया गया है. घाटी में भी हालात धीरे-धीरे सामान्य होने लगे हैं. हालांकि, इसको लेकर तमाम विपक्षी दल राजनीति करने से   बाज नहीं आ रहे हैं और उनके द्वारा गलत प्रचार भी किया जा रहा है.

इन हालातों को ध्यान में रखते हुए और लोगों तक सरकार के फैसले की सही जानकारी देने, इस ऐतिहासिक फैसले के फायदे और सरकार की भविष्य की योजनाओं को लेकर आमजन को जागरूक करने के मकसद से बीजेपी एक कैम्पेन करने जा रही है. इस कैम्पेन को लेकर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 2 हिस्से में इस कार्यक्रम को 1 सितंबर से 30 सितंबर के बीच आयोजित किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि, 85 से ज्यादा परियोजनाएं और प्रोजेक्ट जम्मू-कश्मीर में चल रहे हैं. पूरा देश एकजुट होकर सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. ऐसे में बीजेपी ने फैसला किया है कि आर्टिकल 370 हटाने को लेकर लोगों की गलतफहमियों को दूर किया जाएगा. बीजेपी के कार्यकर्ता देश के कोने-कोने तक पहुंचेंगे. समाज के हर हिस्से को इस संबंध में विस्तार से बताया जाएगा.