कालाधन मामला : लोढिया का स्विस बैंक में खाता होने से इनकार
Advertisement

कालाधन मामला : लोढिया का स्विस बैंक में खाता होने से इनकार

शहर के सर्राफा कारोबारी पंकज लोढ़िया, जिनका नाम काले धन से जुड़े मामले में केन्द्र द्वारा उच्चतम न्यायालय में दाखिल हलफनामे में है, ने आज इस बात से इनकार किया कि विदेशी बैंक में उनका कोई खाता है और कहा कि सूची में अपना नाम आने पर वह हैरान हैं ।

कालाधन मामला : लोढिया का स्विस बैंक में खाता होने से इनकार

राजकोट : शहर के सर्राफा कारोबारी पंकज लोढ़िया, जिनका नाम काले धन से जुड़े मामले में केन्द्र द्वारा उच्चतम न्यायालय में दाखिल हलफनामे में है, ने आज इस बात से इनकार किया कि विदेशी बैंक में उनका कोई खाता है और कहा कि सूची में अपना नाम आने पर वह हैरान हैं ।

लोढ़िया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘स्विस बैंक में मेरा कोई खाता नहीं है । मेरा कोई विदेशी बैंक खाता नहीं है। मुझे इस बारे में मीडिया से पता चला, मैं हैरान हूं ।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने आयकर विभाग को अपनी सारी संपत्ति का ब्यौरा दिया है ।’ यह पूछे जाने पर कि उनका भविष्य का कदम क्या होगा, लोढ़िया ने कहा, ‘हम सभी अभिकरणों का सहयोग करेंगे और कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे ।’ लोढ़िया शहर की सर्राफा कारोबार कंपनी श्रीजी ट्रेडिंग कंपनी के मालिक हैं। स्वर्ण व्यापार के लिए देश के सभी बड़े शहरों में इसके कारोबारी संपर्क हैं । कंपनी घरेलू उपभोक्ताओं, आभूषण निर्माताओं, स्वर्णकारों, जौहरियों और अर्ध थोक विक्रेताओं को थोक सर्राफा बिक्री करती है ।

 

Trending news