BMW ने भारत में उतारा मिनी JCW का प्रो वैरिएंट, बिकेंगी सिर्फ 20 कारें
Advertisement

BMW ने भारत में उतारा मिनी JCW का प्रो वैरिएंट, बिकेंगी सिर्फ 20 कारें

बीएमडब्ल्यू अपनी कारों में सुरक्षा, सुविधाओं और तकनीकि को लेकर समय-समय पर नवीनतम प्रयोग करती रहती है. 

 बीएमडब्ल्यू जल्द अपनी पहली वायरलेस चार्जिंग वाली इलेक्ट्रिक कार उतारने वाली है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने शुक्रवार को भारत में मिनी जेसीडब्ल्यू का प्रो संस्करण उतारा. इसकी शोरूम कीमत 43.9 लाख रुपये है. बीएमडब्ल्यू ने बयान में कहा कि इस मॉडल की सिर्फ 20 कारें ही बेची जाएंगी. इसके लिए अमेजन इंडिया पर विशेष रूप से बुकिंग कराना होगा. 

  1. BMW के JCW Mini प्रो वैरिएंट की कीमत 4.39 लाख है
  2. BMW बनाएगा बिना चाबी वाली कार 
  3. जीएसटी के दौरान BMW कारों की कीमत में आई थी भारी कमी 

बिना चाबी लगाए चलेंगी BMW की कारें 
दिग्गज कार कंपनी अपनी कारों में तकनीकि और सुविधाओं के आधार पर तरह-तरह के बदलाव करती रहती है. हाल ही में ऐसी खबर भी आई थी कि बीएमडब्ल्यू जल्द ऐसी कारें बनाएगी जिनमें चाबी नहीं लगेगी बल्कि ये कारें आपके फोन में एप के जरिए स्टार्ट और लॉक होंगी. हांलाकि बीएमडब्ल्यू से पहले ही इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला इस फीचर का इस्तेमाल कर रही है. टेस्ला के नए मॉडल-3 को एप या की कार्ड के जरिए चलाया जा सकता है. 

जल्द आएगी BMW की इलेक्ट्रिक कार
बाजार में ये भी खबर चर्चा में है कि बीएमडब्ल्यू जल्द अपनी पहली वायरलेस चार्जिंग वाली इलेक्ट्रिक नई सेडान कार 530e आईपरफार्मेंस उतारने वाली है. इसे फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का वक्त लगेगा. वहीं फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर मात्र 30 मिनट लगेंगे. 

बता दें बीएमडब्ल्यू की कारें बेहद मंहगी होती हैं लेकिन 1 जुलाई से लागू हुए जीएसटी के बाद इनके दामों में जबरदस्त कमी देखने को मिली थी. उस समय इसकी कारें 4 लाख रुपए तक सस्ती हो गईं थीं. 

Trending news