यहां से बुक करें फ्लाइट टिकट, होटल रूम पर मिलेगा 60% का डिस्काउंट
Advertisement

यहां से बुक करें फ्लाइट टिकट, होटल रूम पर मिलेगा 60% का डिस्काउंट

अगर आप भी फ्लाइट का टिकट बुक कर रहे हैं या फिर टिकट बुक करने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर जरूर आपको राहत देगी. दरअसल हम जिस शहर का फ्लाइट टिकट कराते हैं अमूमन वहां पर एक से दो दिन या फिर ज्यादा दिन के लिए रुकते हैं.

यहां से बुक करें फ्लाइट टिकट, होटल रूम पर मिलेगा 60% का डिस्काउंट

नई दिल्ली : अगर आप भी फ्लाइट का टिकट बुक कर रहे हैं या फिर टिकट बुक करने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर जरूर आपको राहत देगी. दरअसल हम जिस शहर का फ्लाइट टिकट कराते हैं अमूमन वहां पर एक से दो दिन या फिर ज्यादा दिन के लिए रुकते हैं. अगर आप भी वहां रुकेंगे तो यह ऑफर आपको जरूर पसंद आएगा. इस ऑफर में फ्लाइट की टिकट बुक करने पर आपको होटल रूम की बुकिंग पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. जी हां यह ऑफर पेश किया है देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो और ओयो होटल्स ने मिलकर. इस ऑफर के तहत अगर आप इंडिगो से सफर करते हैं तो आपको ओयो होटल्स में कमरा बुक करने पर शानदार छूट मिलेगी.

12 जनवरी तक बुक कर सकेंगे होटल
इंडिगो और ओयो की तरफ से पेश किए गए इस ऑफर के तहत आप 12 जनवरी 2019 तक होटल कमरे की बुकिंग कर सकेंगे. इसके लिए आपको इंडिगो की फ्लाइट से सफर करना होगा. इसके तहत ओयो की वेबसाइट, ऐप पर होटल रूम बुकिंग के वक्त आपको कूपन कोड INDIGOXOYO को इस्तेमाल करना होगा. ओयो आपको इस तारीख तक 60 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट प्रदान करेगी.

यह ध्यान रखें
इस ऑफर का लाभ आप सिर्फ एक बार ले सकेंगे. एक बार इस कूपन कोड से बुक हो जाने के बाद कोई बदलाव नहीं किया जा सकेगा. इसमें बुकिंग राशि की न्यूनतम सीमा नहीं है. अगर आप अपनी बुकिंग रद्द करते हैं तो आपको ओयो के नियम के मुताबिक कैंसिलेशन चार्ज देना होगा. ऑफर में शामिल होने के दौरान अगर ग्राहक को अपनी वजह से कोई नुकसान होता है तो इंडिगो पर इसकी जिम्मेदारी नहीं होगी. इस पेशकश को किसी अन्य ऑफर के साथ समायोजित नहीं किया जाएगा.

यात्रियों को किया सतर्क
इंडिगो ने शुक्रवार यानी 14 दिसंबर की फ्लाइट के लिए यात्रियों को सतर्क किया है. एयरलाइन ने कहा है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से फ्लाइट के आने और जाने में देरी हो सकती है. अगर आपकी आज फ्लाइट है तो कृपया घर से निकलने से पहले अपनी फ्लाइट का स्टेटस जरूर चेक कर लें.

Trending news