त्योहारी सीजन पर BSNL का Jio से भी सस्ता ऑफर, 9 रुपये में मिलेंगी ये सुविधाएं
Advertisement

त्योहारी सीजन पर BSNL का Jio से भी सस्ता ऑफर, 9 रुपये में मिलेंगी ये सुविधाएं

BSNL ने पुराने रिचार्ज वाउचर को नए रूप में पेश किया है.

दिल्ली और मुंबई के कस्टमर के लिए नहीं है यह प्लान.

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन को देखते हुए भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है. इसके लिए कंपनी ने दो प्लान को रिवाइज किया है. कंपनी ने 29 रुपये और 9 रुपये के प्लान को नए रूप में पेश किया है. त्योहारों को देखते हुए सभी कंपनियों की तरफ अपने कस्टमर को लुभाने की कोशिश की जा रही है.

BSNL का 29 रुपये का प्लान

BSNL ने 29 रुपये का रिचार्ज कूपन निकाला है. 29 रुपये से रिचार्च करवाने पर कस्टमर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग कर सकते हैं. कॉलिंग की सुविधा सभी नेटवर्क के लिए उपलब्ध है. हालांकि, यह सुविधा दिल्ली और मुंबई के कस्टमर के लिए नहीं है. लेकिन, दो शहरों को छोड़कर देश के किसी भी कोने से इस सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है. BSNL का यह ऑफर नए और पुराने दोनों कस्टमर के लिए उपलब्ध है.

29 रुपये के प्लान की वैलिडिटी
29 रुपये के रिचार्ज की वैलिडिटी 7 दिनों के लिए है. इसके अलावा कस्टमर को मुफ्त में 1 जीबी डेटा और 300 SMS की भी सुविधा दी गई है. साथ ही सात दिनों तक कस्टमर PRBT यानी पर्सनलाइज​ रिंग बैक टोन की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं.

9 रुपये का प्लान
दूसरा रिचार्ज पैक 9 रुपये का है. इसकी वैलिडिटी 1 दिन के लिए है. 24 घंटे के लिए कस्टमर लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. यह रिचार्ज नए और पुराने दोनों कस्टमर के लिए है. मुफ्त कॉलिंग के अलावा 24 घंटे के लिए 100 एमबी डेटा और 100 SMS भी मुफ्त में दिया जा रहा है. यह रिचार्ज पैक भी दिल्ली और मुंबई के कस्टमर के लिए नहीं है.

जियो से भी सस्ता प्लान
BSNL का यह प्लान रिलायंस जियो के किसी भी प्लान से बहुत ज्यादा सस्ता है. वर्तमान में रिलायंस जियो मार्केट में छाया हुआ है. वह अपने कस्टमर को सबसे सस्ता प्लान ऑफर करती है. इसी वजह से उसके सबसे ज्यादा कस्टमर हैं और लगातार उनकी संख्या बढ़ती जा रही है. लेकिन, BSNL का यह प्लान जियो से भी सस्ता है. BSNL जो सुविधाएं 29 रुपये में दे रही है वह जियो में करीब 52 रुपये का है. साथ ही 9 रुपये के प्लान की सुविधा जियो 19 रुपये में ऑफर कर रहा है.

Trending news