BSNL ने नए ग्राहकों के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80% तक घटाईं

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक योजना के तहत प्रथम दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80% तक घटा दी हैं।

BSNL ने नए ग्राहकों के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80% तक घटाईं

नयी दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक योजना के तहत प्रथम दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80% तक घटा दी हैं।

BSNL के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया, कंपनी ने अपना बुनियादी ढांचा चुस्त दुरुस्त किया है। हमने नए ग्राहकों के लिए मोबाइल कॉल दरें 80% तक घटाने का निर्णय किया है ताकि वे उन्नत सेवाओं का अनुभव ले सकें।

उन्होंने कहा कि कॉल दरें प्रति मिनट और प्रति सेकेंड दोनों के बिलिंग प्लान में घटाई गई हैं और यह कनेक्शन लेने के प्रथम दो महीने के लिए वैध होंगी। BSNL का कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहक को प्रति सेकेंड प्लान के लिए 36 रुपये और प्रति मिनट प्लान के लिए 37 रुपये का प्लान वाउचर खरीदना होगा।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.