बीएसएनएल ने रोमिंग कॉल दरों में 40% तक कटौती की

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए रोमिंग कॉल की दरों में 40 प्रतिशत तक की कटौती की है। नयी दरें एक मई से प्रभावी हो गयी हैं।

बीएसएनएल ने रोमिंग कॉल दरों में 40% तक कटौती की

कोलकाता : सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए रोमिंग कॉल की दरों में 40 प्रतिशत तक की कटौती की है। नयी दरें एक मई से प्रभावी हो गयी हैं।

बीएसएनएल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि दूरसंचार नियामक ट्राई के आदेश का पालन करते हुए उसने रोमिंग दरें कम कर दी हैं। विज्ञप्ति के अनुसार रोमिंग में आने वाली फोन कॉल दर 40 प्रतिशत, एसटीडी 23 प्रतिशत और स्थानीय फोन कॉल की दर 20 प्रतिशत कम कर दी गयी है। इसी प्रकार रोमिंग में राष्ट्रीय एसएमएस सेवा की दर में 75 प्रतिशत की कटौती की गयी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीएसएनएल ने अपने लैंडलाइन धारकों को रात नौ बजे से सुबह सात बजे तक असीमित मुफ्त काल कराने की सुविधा दी है। जो पहली मई से लागू है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.