BSNL ला रही है सभी नेटवर्क के लिए Free वॉयस प्लान!
Advertisement

BSNL ला रही है सभी नेटवर्क के लिए Free वॉयस प्लान!

इसमें कोई शक नहीं है कि रिलायंस जियो के लांच ने दूरसंचार सेक्टर को हिलाकर रख दिया है और मौजूदा कंपनियां उपभोक्ताओं के लिए कम टैरिफ की योजना के साथ अपना मैदान को बचाने की कोशिशों में लगी हैं।

BSNL ला रही है सभी नेटवर्क के लिए Free वॉयस प्लान!

नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं है कि रिलायंस जियो के लांच ने दूरसंचार सेक्टर को हिलाकर रख दिया है और मौजूदा कंपनियां उपभोक्ताओं के लिए कम टैरिफ की योजना के साथ अपना मैदान को बचाने की कोशिशों में लगी हैं।

बीएसएनएल टेलीकॉम सेक्टर की इस फाइट को रिलायंस जियो के साथ मजबूती से लड़ने को कमर कसी हुई दिखती है। बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव के अनुसार कंपनी जनवरी 2017 से जीरो वॉयस टैरिफ योजनाओं की घोषणा करेगी। कंपनी का कहना है कि इससे वह रिलायंस जियो के 149 रुपये के एंट्री प्लान को टक्कर देगी।

जहां तक रिलायंस जियो की पेशकश का सवाल है तो वो केवल 4 जी ग्राहकों के लिए है जबकि बीएसएनएल 2 जी, 3 जी और 4 जी सभी नेटवर्क के लिए प्लान पेश करेगी।

बीएसएनएल उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, केरल, हरियाणा और ओडिशा, पंजाब जैसी जगहों पर खासी लोकप्रिय है। कंपनी ने कहा है कि बीएसएनएल के मोबाइल ग्राहक बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ इस योजना का लाभ उठा पायेंगे।

 

Trending news