BSNL लाया शानदार Recharge प्लान, 94 रुपये में फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी; इंटरनेट डेटा का भी फायदा

कोरोना महामारी के दौर में सरकारी क्षेत्र की भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों के लिए नया रीचार्ज प्लान लेकर आई है. यह प्लान लोगों को केवल 94 रुपये में मिल रहा है.

BSNL लाया शानदार Recharge प्लान, 94 रुपये में फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी; इंटरनेट डेटा का भी फायदा
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस दौर में लोग अपने-अपने घरों से काम कर रहे हैं. ऐसे में मोबाइल कॉलिंग और डेटा की डिमांड पहले की तुलना में ज्यादा बढ़ गई है.

BSNL लेकर आई है नया प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ऐसे ग्राहकों के लिए कई नए सस्ते रीचार्ज प्लान (New Recharge Plan) लेकर आई है. इन प्लान में ग्राहकों को डेटा और कॉलिंग के कई फायदे दिए जा रहे हैं. आप भी BSNL के ये ऑफर लेकर लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा और कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं. 

94 रुपये में 90 दिन वैलिडिटी

BSNL के इस सबसे सस्ते रीचार्ज प्लान की कीमत 94 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को कुल 90 दिन तक की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान को लेने पर ग्राहक को 3GB का डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल वह 90 दिनों तक कभी भी कर सकता है. 

बड़ी बात ये है कि ये प्लान डेटा के साथ-साथ ग्राहकों को कॉलिंग बेनेफिट भी देता है. आपको इस प्लान के साथ अगले रीचार्ज की टेंशन भी नहीं होती. 

पुराने ग्राहकों के लिए उपलब्ध

इस प्लान में 60 दिन तक PRBT डिफॉल्ट ट्यून भी फ्री मिलती है. ध्यान देने वाली बात ये है कि ये प्लान (New Recharge Plan) मौजूदा BSNL ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है. नए कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को फिलहाल ये प्लान नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें- BSNL लाया शानदार रीचार्ज प्लान, सिर्फ 68 रुपये में मिलेगा 21GB डेटा और ढेरों फायदे

इस प्लान (New Recharge Plan) में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. इसकी सीधा मतलब ये है कि ग्राहक 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर 100 मिनट तक फ्री वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते है. उसके बाद उनसे कॉलिंग का सामान्य शुल्क वसूल किया जाएगा. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.