जब अरबपति नारायण मूर्ति ने छुए रतन टाटा के पैर, दिल को छू जाएंगी तस्वीरें

अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर पहुंचे 73 वर्षीय नारायणमूर्ति ने 82 साल के रतन टाटा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. 

जब अरबपति नारायण मूर्ति ने छुए रतन टाटा के पैर, दिल को छू जाएंगी तस्वीरें
फोटो साभार- सोशल मीडिया.

मुंबई: बिजनेस टायकून रतन टाटा (Ratan Tata) को कौन नहीं जानता. पिछले दिनों इस दिग्गज कारोबारी ने अपने यंग एज की एक तस्वीर साझा की थी. इंटरनेट यूजर्स यंग रतन टाटा को देखते ही दीवाने हो गए और मिनटों में इंटरनेट पर यह तस्वीर वायरल हो गई. अब रतन टाटा और कारोबार जगत के एक और दिग्गज नारायण मूर्ति की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसने दिल को छू लिया है.

दरअसल, मंगलवार को मुंबई में हुए एक अवॉर्ड समारोह टाईकॉन(TiECon) में रतन टाटा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. कॉर्पोरेट वर्ल्ड में अपने वैल्यूज के लिए मशहूर इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति ने यह अवॉर्ड रतन टाटा को दिया. अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर पहुंचे 73 वर्षीय नारायणमूर्ति ने 82 साल के रतन टाटा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. 

ये भी देखें: VIDEO : जब रटन टाटा ने बताया उन्हें हुआ चार बार प्यार पर...

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को रतन टाटा ने अपनी यंग एज की फोटो  शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस तस्वीर को कल (बुधवार को) ही पोस्ट करना चाहता था, लेकिन मुझे बताया गया कि थ्रोबैक गुरुवार (#ThrowbackThursday) को किया जाता है. इसीलिए मैं अपनी थ्रोबैक कर रहा हूं इस फोटो से. ये फोटो मेरे खुशी-खुशी भारत वापसी से ठीक पहले लॉस एंजेलेस में खींची गई थी.' 

ये वीडियो भी देखें: