यहां मात्र 95 रुपये में मिल रहा है JioPhone, 6 महीनों के लिए फ्री मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

रिलायंस जियो अब अपना जियो फोन एक ऑफर के तहत सिर्फ 95 रुपये में ग्राहकों को दे रही है.

यहां मात्र 95 रुपये में मिल रहा है JioPhone, 6 महीनों के लिए फ्री मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
यहां सिर्फ 95 रुपये में मिल रहा है जियो फोन

नई दिल्‍ली : टेलीकॉम बाजार में जियो के आने के बाद से तहलका मचा हुआ है. रिलायंस जियो ने पहले डेटा मार्केट में अपनी पोजीशन बनाई और अब वह फीचर फोन मार्केट में भी शीर्ष पर है. 2017 में कंपनी ने अपना अपना फीचर फोन जियो फोन लॉन्‍च किया था और कुछ समय बाद ही फीचर फोन मार्केट में अपना कब्‍जा जमा लिया है. रिलायंस जियो अब अपना जियो फोन एक ऑफर के तहत सिर्फ 95 रुपये में ग्राहकों को दे रही है. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ राजस्‍थान के लिए है. इसके लिए राजस्‍थान सरकार और रिलायंस जियो ने साझेदारी की है.

इस योजना के तहत सिर्फ 95 रुपये में मिल रहा है जियो फोन
रिलायंस जियो ने राजस्थान सरकार के साथ मिलकर एक स्कीम पेश की है जिसके तहत फीचर फोन आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ केवल 95 रुपये में मिल जाएगा. यह प्लान जियो भामाशाह ऑफर के तहत दिया जा रहा है. आपको बता दें कि यह प्‍लान सिर्फ राजस्थान के लोगों के लिए है. इस ऑफर का लाभ सिर्फ भामाशाह कार्ड नंबर वाले लोग ही हासिल कर सकते हैं.

Jio का बंपर ऑफर, 3 महीने तक फ्री मिलेगा GigaFiber सर्विस, मिलेगा इतना कुछ

इस ऑफर के लिए जरूरी है भामाशाह नंबर
इस ऑफर के तहत जियो फोन 95 रुपये में पाने के लिए राजस्थान में रहने वाले लोगों के पास भामाशाह नंबर होना जरूरी है. इसके बाद वह किसी भी जियो फोन के रिटेल स्टोर पर जाकर इसका लाभ उठा सकते हैं. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 1,095 रुपये का भुगतान करना होगा. रिटेलर ग्राहक से भामाशाह कार्ड नंबर लेगा. इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए अपने सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं.

Reliance JIO ने अपने इस प्रीपेड प्लान को कर दिया है अपग्रेड, जानें क्या है नया...

ग्राहकों के अकाउंट में राजस्‍थान सरकार डालेगी 500 रुपये
MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, राजस्‍थान सरकार जियो फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट में सीधे 500 रुपये जमा कर देगी. इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को भामाशाह ऐप अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और सर्विस को एक्टिवेट करना होगा. इसके बाद भामाशाह नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद ग्राहक के मोबाइल वॉलेट में 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे. यह स्कीम फस्ट जेनरेशन जियो फोन के लिए वैलिड है. भामाशाह योजना के तहत जियो फोन के साथ ग्राहकों को छह महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट मिल रहा है.