लॉन्च हुआ नया चेतक: सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 95 KM, कीमत जान हो जाएंगे खुश
Advertisement

लॉन्च हुआ नया चेतक: सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 95 KM, कीमत जान हो जाएंगे खुश

शानदार पर्फोरमेंस देने के लिए कंपनी ने चेतक के लुक पर बहुत काम किया है. 

नई बजाज चेतक

नई दिल्ली: हमारा बजाज शब्द अब दोबारा आपके लबों पर चढ़ने वाला है. 14 साल बाद आज 14 जनवरी को बजाज ने अपना सबसे मशहूर ब्रांड चेतक बाजार में दोबारा लॉन्च किया है. इस बार कंपनी ने चेतक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर बाजार में उतारा है. इसकी सबसे खास बात ये है कि एक बार चार्ज करने पर 95KM का लंबा सफर तय कर सकता है. ग्राहक नए चेतक को मात्र 2000 रुपए में बुक करा सकते हैं.

ये है नए चेतक की कीमत...
शानदार पर्फोरमेंस देने के लिए कंपनी ने चेतक के लुक पर बहुत काम किया है. इसे अर्बन लुक के साथ ही काफी स्मूथ और डिजीटल फीचर से लबरेज किया गया है. कंपनी ने चेतक का एक्स-शोरुम प्राइस 1 लाख रुपए रखा है. साथ ही बुकिंग की कीमत मात्र 2000 रुपए है. नया स्‍कूटर पुणे और बंगलुरु से लॉन्च हो रहा है.

fallback
नई चेतक को लॉन्च करते बजाज अधिकारी

होंगे कई नए फीचर
इस इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की खास बात ये है कि सिंगल चार्ज में लगभग 95 किमी चलेगा, लेकिन इसके साथ ही बाइक में एलईडी लाइटें लगाई गई है. साथ ही यह डिजिटल मीटर, प्योर रेट्रो थीम और एलईडी टर्न इंडिकेटर से सुसज्जित होगा. साथ ही इसमें अलॉय व्हिल होंगे. पहली बार इसमें रिवर्स ड्राइविंग फीचर भी शामिल किया गया है. इसमें डिजिटल डिसप्ले से आप स्पीड, बैटरी लेवल, राइडिंग मोड, टाईम, रेंज जैसी जरुरी जानकारियां देख पाएंगे.

समय का रखा गया है खास ख्याल
बताते चलें कि बजाज के काफी लोकप्रिय स्कूटर चेतक की बिक्री 14 साल पहले ही बंद हुई थी. कंपनी के पिछले दो महीने से इस नए स्‍कूटर को लॉन्च की अटकलें थी, लेकिन 14 नंबर के संयोग को देखते हुए कंपनी ने इसे बाजार में उतारने का दिन 14 जनवरी रखा. कंपनी को उम्मीद है कि मौजूदा इलेक्ट्रिक स्‍कूटर बाजार में शानदार प्रदर्शन करेगा.

Trending news