Airtel Vs Vodafone Idea: जानें किनका बेहतर है 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) के अगर 84 दिनों के वैलेडिटी वाले प्लान की बात करें तो फिर इन दोनों कंपनियों ने भी अलग-अलग डेटा की सुविधा दे रखी है. ग्राहकों को ज्यादा पैसे में ज्यादा डेटा मिलेगा. 

Airtel Vs Vodafone Idea: जानें किनका बेहतर है 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान
फाइल फोटो

नई दिल्लीः त्योहारी सीजन में टेलीकॉम कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान लेकर के आ रही हैं. एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) के अगर 84 दिनों के वैलेडिटी वाले प्लान की बात करें तो फिर इन दोनों कंपनियों ने भी अलग-अलग डेटा की सुविधा दे रखी है. ग्राहकों को ज्यादा पैसे में ज्यादा डेटा मिलेगा. 

वोडाफोन आइडिया में ये हैं चार प्लान
वोडाफोन आइडिया में 84 दिन की वैलेडिटी वाले चार प्लान हैं, जो कि 379 रुपये से लेकर के 819 रुपये तक के हैं. Vi में एक प्लान 699 रुपये का है. इसमें आपको फिलहाल हर रोज 4 जीबी डेटा मिल रहा है. अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस और कई एडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे. एक प्लान 599 रुपये का है. इसमें हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. एक और प्लान 795 रुपये का भी है. इसमें आपको हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा.

इसके अलावा ज्यादातर सुविधाएं बाकी प्लान की तरह ही मिलेंगी. मामूली अंतर हो सकते हैं. इसके अलावा 379 रुपये का एक प्लान है. इसमें आपको कुल डेटा 6 जीबी मिलता है. एक 819 रुपये का भी प्लान है. इसमें भी हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है.

यह भी पढ़ेंः RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव, घर पर Isolate रहकर करेंगे काम-काज

एयरटेल में हैं तीन प्लान
वहीं एयरटेल में 84 दिन की वैलेडिटी वाले तीन प्लान हैं, जिनकी कीमत 379 रुपये से लेकर के 698 रुपये तक है. 379 रुपये वाले प्लान में कुल डेटा 6 जीबी मिलता है और 900 एसएमएस भी मिलेंगे.

एक प्लान 698 रुपये का है. इसमें हर रोज 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल, फ्री हेलो ट्यून, हर रोज 100 SMS और कई चीजें मिलती हैं. 598 रुपये का प्लान है जिसमें हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा. बाकी सुविधाएं समान हैं. 

ये भी देखें---