Zee Rozgar Samachar

अब स्वाद में लगेगा सेहत का तड़का, डाबर ने बाजार में पेश किया घी

रोजमर्रा के इस्तेमाल की वस्तुएं (एफएमसीजी) व आयुर्वेदिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी डाबर इंडिया ने अपने उत्पादों का पोर्टफोलियो बढ़ाने की योजना के तहत बाजार में घी पेश करने की शुक्रवार को घोषणा की. डाबर इंडिया का यह उत्पाद ई-वाणिज्य वेबसाइट ग्रोफर्स पर उपलब्ध होगा.

अब स्वाद में लगेगा सेहत का तड़का, डाबर ने बाजार में पेश किया घी
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: रोजमर्रा के इस्तेमाल की वस्तुएं (एफएमसीजी) व आयुर्वेदिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी डाबर इंडिया ने अपने उत्पादों का पोर्टफोलियो बढ़ाने की योजना के तहत बाजार में घी पेश करने की शुक्रवार को घोषणा की. डाबर इंडिया का यह उत्पाद ई-वाणिज्य वेबसाइट ग्रोफर्स पर उपलब्ध होगा. दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में इसकी जानकारी दी.

डाबर इंडिया हर घर के स्वास्थ्य के लिए समर्पित

डाबर इंडिया ने कोविड-19 के बाद कई नये उत्पाद पेश किए हैं. अब कंपनी ग्रोफर्स पर ‘गाय का घी’ पेश कर रही है. डाबर इंडिया की विपणन इकाई के उप महाप्रबंधक (नवोन्मेष) के. गणपति सुब्रमण्यन ने कहा, 'डाबर इंडिया हर घर के स्वास्थ्य व बेहतरी के लिये समर्पित है. हम डाबर का सौ प्रतिशत शुद्ध गाय घी पेश कर इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.'

Sushant Singh Rajput को भूल नहीं पा रहीं Ankita Lokhande, KaiPoChe के बहाने किया याद

खाद्य तेल सेगमेंट में भी उतरी कंपनी

उन्होंने कहा कि इसमें एंटी ऑक्सिडेंट गुणवत्ता है और यह प्राकृतिक प्रतिरक्षा वर्धक है. कंपनी ने हाल ही में खाद्य तेल भी बाजार में उतारा है. 

VIDEO-

पिछले कुछ समय में बाजार में बढ़ी है प्रतिस्पर्धा

पिछले कुछ समय में भारतीय बाजार में कई कंपनियों ने देसी घी पेश किया है. ऐसे में इस सेगमेंट में डाबर इंडिया को अच्छी प्रतिस्पर्धा मिलने की उम्मीद है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.