Ducati की नई बाइक Multistrada 950 S का इंतजार खत्म, इस दिन होगी लॉन्च
X

Ducati की नई बाइक Multistrada 950 S का इंतजार खत्म, इस दिन होगी लॉन्च

प्रीमियम मोटरसाइकिलों का शौक रखते हैं तो डुकाटी की नई बाइक आपके लिए ही है. Ducati India ने अपनी नई बाइक Multistrada 950 S BS6 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. ये बाइक भारत में 2 नवंबर 2020 को लॉन्च होगी.

Ducati की नई बाइक Multistrada 950 S का इंतजार खत्म, इस दिन होगी लॉन्च

नई दिल्ली: प्रीमियम मोटरसाइकिलों (Premium Bikes) का शौक रखते हैं तो डुकाटी की नई बाइक आपके लिए ही है. Ducati India ने अपनी नई बाइक Multistrada 950 S BS6 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. ये बाइक भारत में 2 नवंबर 2020 को लॉन्च होगी. कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है, इसे एक लाख रुपये की टोकन राशि देकर बुक किया जा सकता है. 

Multistrada 950 S कंपनी का तीसरा BS6 कम्प्लायंट मॉडल होगा. इससे पहले डुकाटी की दो बाइक्स Panigale V2 और Scrambler 1100 Pro पहले से ही भारतीय बाजार में मौजूद हैं.

इंजन और परफॉर्मेंस 
Ducati की नई बाइक Multistrada 950 S में पावर के लिए 937 सीसी L-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड मोटर दिया जा सकता है. इसका इंजन 9,000 rpm पर 111 bhp का मैक्सिमम पावर और 7,750 rpm पर  96 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स वाला है. 


 
लुक्स और फीचर्स 
Multistrada 950 S के टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में कई नए फीचर्स मिलेंगे. इसमें 5 इंच का फुल कलर TFT डिस्प्ले, हैंड्स-फ्री सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और बॉश कॉर्नरिंग एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मिलेगा. साथ ही इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन के साथ डुकाटी स्काईहुक सस्पेंशन ईवो (DSS), डुकाटी क्विक शिफ्ट अप एंड डाउन (DQS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक, डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स के साथ फुल-LED हेडलाइट्स है. ये बाइक Multistrada 950 S कास्ट अलॉय और स्पोक व्हील दोनों ही विकल्पों में आएगी. ऑफ-रोडिंग के लिए इसमें 19 इंच का फ्रंट व्हील दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक की डिलीवरी नवंबर महीने में ही शुरू हो जाएगी. 

 

Trending news