रोजगार मंत्री ने 'सुशासन दिवस' पर शुरु किया EPFO का फेसबुक-ट्विटर अकाउंट
Advertisement

रोजगार मंत्री ने 'सुशासन दिवस' पर शुरु किया EPFO का फेसबुक-ट्विटर अकाउंट

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने शुक्रवार को लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक और ट्विटर पर अपना खाता खोला। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन ‘सुशासन दिवस’ के मौके पर आयोजित एक समारोह में ईपीएफओ के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट का उद्घाटन किया। 

रोजगार मंत्री ने 'सुशासन दिवस' पर शुरु किया EPFO का फेसबुक-ट्विटर अकाउंट

हैदराबाद: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने शुक्रवार को लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक और ट्विटर पर अपना खाता खोला। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन ‘सुशासन दिवस’ के मौके पर आयोजित एक समारोह में ईपीएफओ के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट का उद्घाटन किया। 

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन ‘सुशासन दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में ईपीएफओ के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इससे संबद्ध पक्षों को शिकायतें, सुझाव और संदेश भेजने का एक और माध्यम खुल गया है।

उन्होंने कहा कि इससे लोगों के लिए शिकायतें, सुझाव और संदेश भेजने का एक और माध्यम खुल गया है। बता दें कि यह कोशिश ईपीएफआईजीएमएस की पहल के अतिरिक्त है जो शिकायत दर्ज करने और उसके निवारण का एक ऑननलाइन मंच है।

उन्होंने कहा ‘ईपीएफओ एक उपयोगी संगठन है जो देश के करोड़ों कामगारों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करता है। हाल ही में ईपीएफओ ने अंशधारकों के लिए इन्‍फॉर्मेशन टेक्‍नॉलजी आधारित कई पहल शुरू की हैं। इनके अलावा ईपीएफओ ने अपने लोगों के साथ जुड़ने के लिए अब सामाजिक नेटवर्किंग में कदम रखा है।’

मंत्री ने कहा कि फेसबुक और ट्विटर का इस्‍तेमाल सर्विस की डिलिवरी और ईपीएफओ के कामकाज पर प्रतिक्रिया हासिल करने के लिए किया जाएगा। इसके अलावा नई और आगामी पहलों-सुविधाओं-सेवाओं के बारे में भी सूचना दी जाएगी। ईपीएफओ से डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट फेसबुक डॉट कॉम-सोशल पीएफओ और डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ट्विटर डॉट कॉम- सोशलपीएफओ पर संपर्क किया जा सकता है। 

Trending news