फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का पूरे देश में छाया खुमार , बन रही मिठाई

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है और बंगाल की मिठाइयों की बड़ी दुकानें वर्ल्ड कप की प्रतिकृति और लोगो को ध्यान में रखते हुए अपने मिठाइयों की डिजाइन तैयार कर रही हैं.

 फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का पूरे देश में छाया खुमार , बन रही मिठाई
प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता: फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है और बंगाल की मिठाइयों की बड़ी दुकानें वर्ल्ड कप की प्रतिकृति और लोगो को ध्यान में रखते हुए अपने मिठाइयों की डिजाइन तैयार कर रही हैं. हुगली जिले का 'फेलु मोदक' 'लोगो संदेश' की नई वेराइटी लेकर आया है. इसमें मिठाइयों पर यू-17 वर्ल्ड कप का लोगो बना हुआ है. जी टी रोड पर स्थित लोकप्रिय मिठाई दुकान की तरफ से अमिताव डे ने कहा, 'हमने अपने ग्राहकों के लिए 'फुटबॉल संदेश' पेश किया है. यह खेल जब अंतिम राउंड की तरफ जाएगा तो हम 'मेंमेंटो संदेश' भी बनाएंगे, जिस पर वर्ल्ड कप की प्रतिकृति होगी. डे ने बताया कि 'फुटबॉल संदेश' और 'लोगो संदेश' आकार में छोटे होंगे जबकि 'मेंमेंटो संदेश' एक किलोग्राम से ज्यादा होगा जो कि लोगों के पूरे एक समूह के लिए होगा.

सुदीप मलिक ने बालाराम मलिक और राधारमण मलिक मिठाई की दुकान की तरफ से कहा आनेवाले दिनों में हम ट्रॉफी संदेश और लोगो संदेश लेकर आएंगे. फीफा अंडर 17 विश्व कप के 28 अक्टूबर को होने वाले फाइनल मैच की टिकट खरीदने में नाकाम रहे फुटबाल के दीवाने प्रशंसकों अब छह अक्टूबर से शुरू हो चुके टिकट बिक्री के चौथे चरण के दौरान एक बार फिर खिताबी मुकाबले की टिकट खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़े -  फीफा अंडर 17 विश्व कप: फाइनल मैच की टिकट खरीदने का आखरी मौका

 छह अक्टूबर से टूर्नामेंट की शुरुआत भी होगी. साल्ट लेक स्टेडियम में होने वाले खिताबी मुकाबले की करीब 35000 टिकट हैं. अधिकतर टिकट पहले ही बिक चुके हैं. फीफा की स्थानीय आयोजन समिति के परियोजना निदेशक जाय भट्टाचार्य ने बताया कि कुछ टिकट अब भी बचे हैं जिन्हे चौथे चरण में बेचा जाएगा.

भट्टाचार्य ने कहा है कि तीन चरण के सभी टिकट बिक गए हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि और टिकट नहीं बचे हैं. उन्होंने साथ ही बताया कि प्री क्वार्टर फाइनल और क्वार्टर फाइनल के टिकट भी बचे हैं.