Flipkart Grand Home Appliances Sale: होली से पहले शॉपिंग का सुनहरा मौका
Advertisement

Flipkart Grand Home Appliances Sale: होली से पहले शॉपिंग का सुनहरा मौका

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Grand Home Appliances Sale का आज अंतिम दिन है. इस सेल में हर डील पर Flipkart भारी डिस्काउंट दे रही है. होली से पहले अगर आप भी अपने घर के लिए कुछ खरीदना चाहते हैं तो ये शॉपिंग का सबसे सही वक्त है. स्मार्ट टीवी (Smart TV), मोबाइल (Mobile), लैपटॉप (Laptop), इलेक्ट्रॉनिक गैजेट (Electronic Gadget) और फुटवीयर (Footwear) सहित कई आइटम पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

Flipkart की स्पेशल सेल का आज अंतिम दिन

दिल्ली: कोरोना के दौर में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) खूब रफ्तार पकड़ रही है. इसी को देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक सेल शुरू की है जिसमें ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. कई आइटम तो एमआरपी से आधे दामों में भी मिल रहे हैं. आज Flipkart Grand Home Appliances Sale का अंतिम दिन है. तो स्मार्ट शॉपिंग के लिए अपने स्मार्ट फोन को उठाइए और बन जाइए स्मार्ट ग्राहक (Customer).

  1. फ्लिपकार्ट की स्पेशल सेल
  2. टीवी, फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
  3. कई आइटम पर करीब 50 फीसदी छूट

स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट

iFFALCON की स्मार्ट टीवी पर Flipkart बंपर डिस्काउंट दे रही है. 43 इंच की  Ultra HD (4K) टीवी महज 24,999 रुपये में मिल रही है जबकि इसकी असल कीमत 47990 रुपये है. इस डील पर करीब 47 फीसदी का डिस्काउंट Flipkart दे रही है. Samsung की 32 इंच वाली एचडी टीवी पर करीब 18 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है.

स्मार्ट फोन पर भी भारी छूट

फ्लिपकार्ट की सेल में फोन पर भी भारी छूट मिल रही है. 29,999 का Samsung Galaxy F62 फोन महज 23,999 रुपये में मिल रहा है. इस डील पर ग्राहकों को करीब 20 फीसदी का फायदा हो रहा है. Molife SENSE Smartwatch पर Flipkart 40 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है. 5,999 की Smartwatch महज 3,599 रुपये में मिल रही है. गर्मी का सीजन भी आ ही गया है लिहाजा एयर कूलर पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. Maharaja Whiteline 65 L Desert Air Cooler पर 24  फीसदी छूट मिल रही है. 10,699 की कीमत वाला कूलर महज 8,099 रुपये में मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir निर्माण के लिए Rajasthan के लोगों ने दिया सबसे ज्यादा चंदा, अबतक जमा हुआ इतना फंड

आज खत्म हो रही है सेल

Flipkart की स्पेशल सेल का आज अंतिम दिन है. अगर आप होली पर किसी दोस्त या रिश्तेदार को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं या फिर घर के लिए कुछ खरीदने का मन बना रहे हैं तो Flipkart Grand Home Appliances Sale का फायदा आप उठा सकते हैं वो भी डबल फायदे के साथ. एक तो आपको शॉपिंग के लिए घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और दूसरा बंपर डिस्काउंट. इस सेल से शॉपिंग करने पर आपका फायदा ही फायदा है.

LIVE TV: 
 

Trending news