close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Flipkart ने ऑफलाइन मार्केट में रखा कदम, बेंगलुरू में खोला पहला फर्नीचर एक्सपीरियंस सेंटर

एक्सपीरियंस सेंटर पर ग्राहक अपने स्मार्टफोन के जरिए फ्लिपकार्ट फर्नीचर आइकन को स्कैन कर सकते हैं जो उन्हें प्लेटफॉर्म के फर्नीचर पेज पर लेकर जाएगा और उन्हें उस फर्नीचर के विभिन्न फीचर्स बताने के साथ ही प्रोडक्ट कैटलॉग देखने में भी मदद करेगा. 

Flipkart ने ऑफलाइन मार्केट में रखा कदम, बेंगलुरू में खोला पहला फर्नीचर एक्सपीरियंस सेंटर
फाइल फोटो

बेंगलुरु: ई-कॉमर्स मार्केट प्लेस फ्लिपकार्ट ने बेंगलुरु में अपना पहला फर्नीचर एक्सपीरियंस सेंटर पेश किया है. यह ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध फर्नीचर की व्यापक रेंज को समझने में मदद करने और यहां उपलब्ध आसान खरीदारी व इंस्टॉलेशन अनुभव के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में एक कदम है. इन फर्नीश्योर एक्सपीरियंस सेंटरों पर ग्राहकों का व्युइंग अनुभव बेहतरीन बनाने के मकसद से फ्लिपकार्ट ने सेंटरों को गूगल लेंस से जोड़ने के लिए गूगल से हाथ मिलाया है. 

एक्सपीरियंस सेंटर पर ग्राहक अपने स्मार्टफोन के जरिए फ्लिपकार्ट फर्नीचर आइकन को स्कैन कर सकते हैं जो उन्हें प्लेटफॉर्म के फर्नीचर पेज पर लेकर जाएगा और उन्हें उस फर्नीचर के विभिन्न फीचर्स बताने के साथ ही प्रोडक्ट कैटलॉग देखने में भी मदद करेगा. इस सेंटर में होमटाउन, इवोक बाय हिंदवेयर, द जयपुर लिविंग, परफैक्ट होम, एट होम बाय नीलकमल, वुडनेस, रेक्रोन बाय आरआईएल, वेकफिट और स्प्रिंगटेक जैसे नौ ब्रांड्स के फर्निशिंग उत्पाद पेश किए गए हैं.

भारत में ऑनलाइन फर्नीचर बाजार 2018 में 17 अरब डॉलर रहा था. फ्लिपकार्ट फर्नीचर बेंगलुरु में 2 अन्य एक्सपीरियंस सेंटर खोलने के साथ-साथ अगले चरणों में अन्य महानगरों में भी एक्सपीरियेंस सेंटर स्थापित करेगा.