close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PMC घोटाले के पीड़ितों को वित्त मंत्री का दिलासा, किसी को नुकसान नहीं होने देंगे

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएमसी बैंक (PMC Bank Scam) घोटाले के मामले में पीड़ितों के लिए राहत का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि बैंक के पीड़ितों को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा.

PMC घोटाले के पीड़ितों को वित्त मंत्री का दिलासा, किसी को नुकसान नहीं होने देंगे

नई दिल्ली : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएमसी बैंक (PMC Bank Scam) घोटाले के मामले में पीड़ितों के लिए राहत का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि बैंक के पीड़ितों को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने बैंक के खाताधारकों को भरोसा दिलाया कि घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) और संपत्ति अटैच करेगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी बैंक खाताधारकों को बीमा की राशि जल्द देंगे. दूसरी तरफ पीएमसी घोटाले में सोमवार को आरोपी वारियम सिंह, राकेश वाधवान और सारंग वाधवान को 16 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

9 दिन में 81781 करोड़ रुपये का लोन बांटा
दूसरी तरफ अर्थव्यवस्था को लेकर विरोधियों के निशाने पर आईं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कहा कि हमने अर्थव्यवस्था के लिए कई ठोस फैसले लिए हैं. अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए सरकारी बैंकों ने अक्टूबर की शुरुआत में त्योहर के 9 दिनों में 81781 करोड़ रुपये के लोन बांटे हैं. 21अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक फिर से लोन मेला लगेगा. एमएसएमई (MSME) कंपनियों को बड़ी कंपनियों से 40,000 करोड़ लेना है, लोन मेले में उनको बिल डिस्काउंट मिलेगा. कॉरपोरेट मामलों के सचिव मंत्रालय की तरफ से एमएसएमई का बकाया पैसा दिलाने के लिए सभी बड़ी कंपनियों को चिट्ठी लिखेंगे.