भले ही Alto का बजट हो लेकिन इस तरीके से उसी में मिल जाएगी Swift या Baleno

त्‍योहारी सीजन में अक्सर लोग कोई वाहन खरीदने का प्लान बनाते हैं. उस लिहाज से ये खबर आपके काम की है.

भले ही Alto का बजट हो लेकिन इस तरीके से उसी में मिल जाएगी Swift या Baleno
फाइल फोटो (जी मीडिया)

नई दिल्लीः लॉकडाउन के खुलते ही शोरूम पर अब कारों की सेल में इजाफा होने लगा है. त्‍योहारी सीजन में अक्सर लोग कोई वाहन खरीदने का प्लान बनाते हैं. ऐसे में अगर आपने भी लग्जरी कार खरीदने का मन बना लिया है तो हम आपको यहां एक बेहतरीन ऑफर बता रहे हैं. ये लग्जरी कारें तमाम सुविधाओं से तो लैस हैं ही साथ ही इनके दाम भी शोरूम की कीमत से काफी कम हैं. इन कारों को आप बेहद कम दाम में ले सकते हैं और अपने शौक भी पूरे कर सकते हैं. 

दरअसल, मारुति नई कारों के साथ-साथ पुरानी कारों को भी सेल करती है. कंपनी Maruti Suzuki True Value  नाम के अपने सेकेंड हैंड कार प्लेटफॉर्म से पुरानी कारों की सेल करती है. ये कारें उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प हैं जिनके पास बजट काफी कम है लेकिन कार उनकी जरूरत है. ऐसे में मारुति के सेकेंड हैंड प्लेटफार्म से चारपहिया वाहन ले सकते हैं. बता दें कि ट्रूवैल्यू पर मिलने वाली सेकेंड हैंड कारें किसी तरह से डिफेक्ट नहीं होती बल्कि इनकी कंडीशन एक दम नई कारों की तरह होती है.साथ ही आपको कुछ और भी सुविधाएं मिलती हैं. इस समय ट्रूवैल्यू पर कौन-कौन सी कारें उपलब्ध हैं आइए जानते हैं.

बेहद सस्ती है Swift
Maruti Suzuki True Value पर स्विफ्ट की कीमत सबसे कम है. यह कार आपको महज 1.38 लाख रुपय में मिल सकती है. वैसे शोरूम पर आपको यह कार 5.19 लाख रुपए में मिलेगी. कंपनी के सेकेंड हैंड से मिलने वाली यह कार 1.21 लाख किमी चल चुकी है जो स्विफ्ट का 2010 मॉडल है.

90 हजार में मिल रही Alto 800
कंपनी के सेकेंड हैंड प्लेटफार्म पर ऑल्टो 800 महज 90 हजार रुपए में मिल रही है. कंपनी मारुति ऑल्टो 800 का 2013 मॉडल बेच रही है. ऑल्टो 800 का एलएक्सआई वेरिएंट बिक्री के लिए रखा गया है. नईऑल्टो 800 की शुरुआती कीमत 2.94 लाख रु है. इस कार में 796 सीसी का इंजन दिया गया है और ये सीएनजी से भी चल सकती है. 

डेढ़ लाख से कम में मिल रही Swift Desire
Maruti Suzuki True Value पर स्विफ्ट डिजायर सिर्फ 1.40 लाख रुपए में खरीदी जा सकती है. कंपनी के इस प्लेटफार्म पर आपके पास स्विफ्ट डिजायर के पेट्रोल वेरिएंट को सिर्फ 1.40 लाख रु में खरीदने का सुनहरा मौका है. यह 2010 का मॉडल है. ये कार 1.14 लाख किमी से अधिक चल चुकी है. नई स्विफ्ट डिजायर की कीमत 5.8 लाख रु से लेकर 8.28 लाख रु तक जाती है लेकिन यहां आपको डेढ़ लाख से कम में मिल रही है. 

1.30 लाख में है मारुति सुजुकी वैगनआर
मारुति सुजुकी वैगनआर 2011 मॉडल सेल किया जा रहा है. इसमें आपको सीएनजी वेरिएंट मिलेगा, जो सिर्फ 70 हजार से कुछ अधिक किमी तक चला है. वैगनआर का एलएक्सआई मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस सैकंड हैंड कार को सिर्फ 1.30 लाख रुपये मिल रही है. नयी वैगनआर की कीमत 4.45 लाख रु से लेकर 5.94 लाख रु तक है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.