Itel PowerPro P41 फोन इंडिया में लांच, इसकी बैटरी में है इतना दम...
Advertisement

Itel PowerPro P41 फोन इंडिया में लांच, इसकी बैटरी में है इतना दम...

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel ने भारत में अपना एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च किया है.  कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को Itel PowerPro P41 नाम दिया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत कंपनी ने सिर्फ 5,999 रुपये तय की है.फोन की सबसे अहम ख़ासियत है इसमें दी गई 5000 एमएएच बैटरी 4जी वीओएलटीई (वॉयस ओवर एलटीई) और वीआईएलटीई (वीडियो ओवर एलटीई) जैसी क्षमताओं से लैस होना.

स्मार्टफोन को ग्रेफाइट, सिल्वर ग्रे और शैंपेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel ने भारत में अपना एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च किया है.  कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को Itel PowerPro P41 नाम दिया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत कंपनी ने सिर्फ 5,999 रुपये तय की है.फोन की सबसे अहम ख़ासियत है इसमें दी गई 5000 एमएएच बैटरी 4जी वीओएलटीई (वॉयस ओवर एलटीई) और वीआईएलटीई (वीडियो ओवर एलटीई) जैसी क्षमताओं से लैस होना.

स्मार्टफोन को ग्रेफाइट, सिल्वर ग्रे और शैंपेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है.आईटेल पावरप्रो पी41 ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है. फोन में 5 इंच का WVGA IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 480x854 पिक्सल्स है. Itel PowerPro P41 में 1GB RAM के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

फोन में 8GB इंटरनल मेमरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन की खास बात यह है कि इसमें एक मल्टी-अकाउंट फीचर है जिसके जरिए यूजर्स 2 WhatsApp, Instagram, Facebook और Twitter अकाउंट चला पाएंगे.

कैमरे की बात करें तो, आईटेल पावरप्रो पी41 में डुअल एलईडी फ्लैश सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल ऑटोफोकस रियर कैमरा है. आगे की तरफ़, फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन की सबसे बड़ी ख़ासियत है इसमें दी गई 5000 एमएएच की बैटरी, जिससे 95 घंटे तक का म्यूज़िक प्लबैक टाइम, 35 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम और 18.2 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक व 51 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का दावा किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, ओटीजी, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फ़ीचर हैं.

आईटेल पावरप्रो पी41 में एक मल्टी-अकाउंट फ़ीचर है जिससे यूज़र दो व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर अकाउंट चला पाएंगे. इसके अलावा डिवाइस में ज़ेंडर ऐप पहले से इंस्टॉल आता है. कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, OTG, ब्लूटूथ 4.0, Wi-Fi और GPS मौजूद हैं.

 

Trending news