Zee Rozgar Samachar

HOLI के अवसर पर रेलवे ने यात्रियों के लिए दी ये विशेष सौगात

होली के अवसर पर यात्रियों की अधिक भीड़ को देखते हुए रेलवे ने विशेष घोषणा की है। इसके मद्देनजर रेलवे ने अगले सप्ताह से माता वैष्णो देवी, बरौनी और दरभंगा के लिए विशेष रेलगाड़ियों के परिचालन की घोषणा की है। इन तीन गंतव्य स्टेशनों के अलावा रेलवे 17 मार्च से कटिहार और फिरोजपुर के बीच भी रेलगाड़ी का परिचालन करेगा।

HOLI के अवसर पर रेलवे ने यात्रियों के लिए दी ये विशेष सौगात

नई दिल्ली : होली के अवसर पर यात्रियों की अधिक भीड़ को देखते हुए रेलवे ने विशेष घोषणा की है। इसके मद्देनजर रेलवे ने अगले सप्ताह से माता वैष्णो देवी, बरौनी और दरभंगा के लिए विशेष रेलगाड़ियों के परिचालन की घोषणा की है। इन तीन गंतव्य स्टेशनों के अलावा रेलवे 17 मार्च से कटिहार और फिरोजपुर के बीच भी रेलगाड़ी का परिचालन करेगा।

19 से 31 मार्च के बीच दिल्ली और वैष्णो देवी कटरा के बीच हर सोमवार, गुरूवार और शनिवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। इसी तरह 20 मार्च से एक अप्रैल के बीच वैष्णो देवी कटरा से दिल्ली के बीच हर मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा।
नई दिल्ली और बरौनी के बीच सप्ताह में दो दिन एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को दिल्ली से बरौनी के बीच विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन 19 और 30 मार्च के बीच हर बुधवार और शनिवार को चलेगी।

दिल्ली से दरभंगा के बीच 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को एसी सुविधा ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में दरभंगा से दिल्ली के बीच 19 से 30 मार्च के बीच प्रत्येक बुधवार और शनिवार को ट्रेनों का परिचालन होगा। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.