Zee Rozgar Samachar

गो एयर को नौ देशों की उड़ान भरने की सरकार से मिली मंजूरी

वाडिया समूह की विमानन कंपनी गो एयर की अगले वर्ष के शुरू में अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान शुरू करने की उम्मीद है। इसके साथ गो एयर को ईरान, उज्बेकिस्तान और कजाखिस्तान सहित नौ देशों का उड़ान भरने की सरकार से मंजूरी प्राप्त हो गयी है।

नई दिल्ली : वाडिया समूह की विमानन कंपनी गो एयर की अगले वर्ष के शुरू में अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान शुरू करने की उम्मीद है। इसके साथ गो एयर को ईरान, उज्बेकिस्तान और कजाखिस्तान सहित नौ देशों का उड़ान भरने की सरकार से मंजूरी प्राप्त हो गयी है।

सरकार के द्वारा भारतीय विमानन कंपनियों के लिए विदेशों के लिए उड़ान भरने के मानदंडों में ढील दिये जाने के दो महीने के बाद मुंबई स्थित इस विमानन कंपनी को मंजूरी प्राप्त हुई है जो लगभग एक दशक से परिचालन में है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि विमानन कंपनी को ईरान, चीन, वियतनाम, उजबेकिस्तान, कजाखस्तान, अजरबैजान और सउदी अरब सहित,नौ देशों के लिए विमान परिचालन करने की मंजूरी प्राप्त हुई है।

गो एयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वॉफगैंग प्रॉक शियुअर ने बताया, हमें नौ देशों के लिए उड़ान भरने की मंजूरी प्राप्त हुई है। हमें अगले गर्मी के शेड्यूल से अंतरराष्ट्रीय परिचालन शुर करने की उम्मीद है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.