नोएडा में लग्जरी फ्लैट्स की धूम, बिल्डर ने हाथों-हाथों बेच डाले 2000 करोड़ के अपार्टमेंट
Advertisement
trendingNow12260669

नोएडा में लग्जरी फ्लैट्स की धूम, बिल्डर ने हाथों-हाथों बेच डाले 2000 करोड़ के अपार्टमेंट

रियल एस्टेट अभी बूम पर है, प्रॉपर्टी के रेट्स अभी हाई है. इस बीच रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (Godrej Properties Ltd ने नोएडा में 2,000 करोड़ रुपये से अधिक के करीब 650 फ्लैट बेचे हैं. कंपनी की ओर से शेयर बाजार को इसकी जानकारी दी गई.

flats

Godrej Properties: रियल एस्टेट अभी बूम पर है, प्रॉपर्टी के रेट्स अभी हाई है. इस बीच रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (Godrej Properties Ltd ने नोएडा में 2,000 करोड़ रुपये से अधिक के करीब 650 फ्लैट बेचे हैं. कंपनी की ओर से शेयर बाजार को इसकी जानकारी दी गई. कंपनी ने कंपनी ने गुरुवार को शेयर बाजार को इसकी सूचना .

कंपनी ने बताया कि उसने नोएडा के सेक्टर 146 में स्थित उसने अपने रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट  गोदरेज जार्डिनिया में 2000 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के करीब 650 घर बेचे हैं. खास बात ये है कि कंपनी ने इसी महीने यह प्रोजेक्ट लॉन्च किया था . 4.35 करोड़ रुपये करी शुरुआती कीमत वाले फ्लैट्स के 650 यूनिट्स हाथों-हाथ बिक गए.  कंपनी ने बताया कि परियोजना मई 2024 में ही पेश की गई थी.कंपनी ने कहा कि बिक्री मूल्य के मामले में यह गोदरेज प्रॉपर्टीज की नोएडा में अभी तक की सबसे सफल पेशकश है.

गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी गौरव पांडे ने कहा, नोएडा गोदरेज प्रॉपर्टीज के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण बाजार है.हम आने वाले वर्षों में शहर में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे. गोदरेज प्रॉपर्टीज देश के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है. इसकी मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर), दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, पुणे और बेंगलुरु संपत्ति बाजारों में उपस्थिति है.

Trending news