GOOD NEWS! रिलायंस जियो का यह 'ऑफर' 31 मार्च के बाद भी अगले 3 महीने यूजर्स को मिलेगा!
Advertisement

GOOD NEWS! रिलायंस जियो का यह 'ऑफर' 31 मार्च के बाद भी अगले 3 महीने यूजर्स को मिलेगा!

रिलायंस जियो का अनिलिमिटेडे फ्री कॉल्स ऑफर क्या 31 मार्च के बाद भी जारी रहेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जिओ इस ऑफर को 31 मार्च के बाद भी अगले तीन महीने के लिए जारी रख सकता है। हालांकि रिलायंस जिओ की तरफ से इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल रिलायंस जिओ के उपभोक्ता हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत अनलिमिटेडे फ्री कॉल्स और फ्री डेटा का लाभ उठा रहे है।

GOOD NEWS! रिलायंस जियो का यह 'ऑफर' 31 मार्च के बाद भी अगले 3 महीने यूजर्स को मिलेगा!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो का अनिलिमिटेडे फ्री कॉल्स ऑफर क्या 31 मार्च के बाद भी जारी रहेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जिओ इस ऑफर को 31 मार्च के बाद भी अगले तीन महीने के लिए जारी रख सकता है। हालांकि रिलायंस जिओ की तरफ से इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल रिलायंस जिओ के उपभोक्ता हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत अनलिमिटेडे फ्री कॉल्स और फ्री डेटा का लाभ उठा रहे है।

अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो का वर्तमान ऑफर 31 मार्च, 2017 के बाद भी जारी रहने की उम्मीद है। अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो के उपभोक्ता सामान्य दरों पर डाटा सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। साथ ही अगले 3 महीने तक वॉयस कॉलिंग पहले की तरह अनलिमिटेड फ्री होगी। सूत्रों के हवाले से अखबार ने दावा किया है कि रिलायंस जियो इस वक्त नए टैरिफ प्लान पर काम कर रहा है जो 30 जून, 2017 तक वैलिड होगा। रिलायंस जिओ के उपभोक्ता सिर्फ अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल्स का ही लाभ अगले तीन महीने तक यानी 30 जून तक उठा पाएंगे जबकि डेटा इस्तेमाल के लिए उन्हें 100 रुपए का चार्ज देना होगा।  
 
गौर हो कि रिलायंस जियो इंफोकॉम के कस्टमर्स की संख्या 7.24 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। पिछले महीने एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मार्च के अंत तक रिलायंस जियो के पास 10 करोड़ ग्राहक होंगे। मुकेश अंबानी ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी सर्विस शुरू की थी। सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था। पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है।  

 

Trending news