Pizza के दीवानों के लिए है यह अच्छी खबर, यहां मिल रहा 20 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट
Advertisement

Pizza के दीवानों के लिए है यह अच्छी खबर, यहां मिल रहा 20 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट

पिज्जा के दीवाने इस ऑफर का लुत्फ 14 जुलाई 2019 तक ले सकेंगे. हां, पिज्जा का बिल न्यूनतम 200 रुपए का जरूर होना चाहिए.

प्रतीकात्मक फोटो.

सौरभ सुमन, नई दिल्ली: अगर आप पिज्जा खाने के दीवानें हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. आपको हर तरह के पिज्जा पर 20 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक और पिज्जा हट ने हाथ मिलाया है. दोनों कंपनियां आपके लिए यह खास ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत Pizza Hut में ICICI Bank के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से पिज्जा खरीदने पर आपको हर बिल पर फ्लैट 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

  1. हर तरह के पिज्जा पर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं.
  2. देश में चुनिंदा शहरों के लिए यह खास ऑफर है
  3. भारत में पिज्जा कारोबार 1500 करोड़ रुपए से भी अधिक का

ऑफर में क्या
पिज्जा के दीवाने इस ऑफर का लुत्फ 14 जुलाई 2019 तक ले सकेंगे. हां, पिज्जा का बिल न्यूनतम 200 रुपए का जरूर होना चाहिए. यहां आपको एक बात ध्यान में रखनी होगी कि बिल जेनरेट होने से पहले आपको ऑफर के बारे में बताना होगा. आप हर तरह के पिज्जा पर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. यह ऑफर चुनिंदा शहरों-आगरा, अलीगढ़, अजमेर, बेंगलुरु, अहमदाबाद, औरंगाबाद, अलवर, अमृतसर, बहादुरगढ़, बरेली और बेलापुर के लिए उपलब्ध है.

fallback

ट्रेन में मंगा सकते हैं पिज्जा
डोमिनोज पिज्जा ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है. अब आप चलती ट्रेन में डोमिनोज पिज्जा का लुत्फ भी उठा सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए अपने ग्राहकों को उनकी सीट पर पिज्जा मंगाने के लिए Domino's ऐप पर सुविधा प्रदान की है. इसके लिए आप गूगल प्ले स्टोर से Domino's ऐप डाउनलोड कर ट्रेन में अपनी सीट पर मनपसंद पिज्जा मंगा सकते हैं.

पिज्जा का तेजी से बढ़ रहा कारोबार
भारत में पिज्जा की मांग में तेज बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. पिज्जा पावर की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पिज्जा कारोबार 1500 करोड़ रुपए से भी अधिक का है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पिज्जा कारोबार में पिछले पांच साल से सालाना आधार पर 26 प्रतिशत की तेजी दर्ज की जा रही है.

fallback

इसे भी पढ़ें: पिज्जा खाने वालों के लिए बुरी खबर, अब डोमिनोज में नहीं मिलेगी Coca-Cola

इसमें यह भी बताया गया है कि दुनिया में अमेरिका, ब्राजील, रूस, भारत और चीन पिज्जा के सबसे तेजी से उभरते बाजार बन गए हैं. भारतीय पिज्जा बाजार में डोमिनोज और पिज्जा हट दो बड़ी कंपनियां हैं जिनकी बाजार में हिस्सेदारी सबसे अधिक है.

 

Trending news