केदारनाथ जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, एचडीएफसी बैंक ने लगाया एटीएम

अगर आप भी आने वाले दिनों में केदारनाथ जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अब धाम पहुंचने वाले यात्रियों को कैश की किल्लत से नहीं जूझना पड़ेगा.

केदारनाथ जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, एचडीएफसी बैंक ने लगाया एटीएम

नई दिल्ली : अगर आप भी आने वाले दिनों में केदारनाथ जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अब धाम पहुंचने वाले यात्रियों को कैश की किल्लत से नहीं जूझना पड़ेगा. यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुये एचडीएफसी बैंक ने केदारनाथ में एटीएम मशीन लगा दी है. जिसमें हर समय कैश रहेगा और यात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों को कैश की दिक्कत नहीं होगी.

यात्री लंबे समय से कर रहे थे मांग
दरअसलए केदारनाथ में अभी तक किसी बैंक के एटीएम की सुविधा नहीं थी. यात्रियों के पास पैसे खत्म होने पर उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था. यात्री पिछले काफी समय से केदारनाथ धाम पर एटीएम लगाने की मांग कर रहे थे. यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुए प्रशासन ने केदारनाथ धाम में एटीएम लगाने के प्रयास शुरू किए.

HDFC BANK, BANKING, hdfc atm in kedarnath dham

प्रशासन ने एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर केदारनाथ में एटीएम लगा दिया है. एटीएम लगने के बाद यात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों में खुशी है. अब यात्रियों के अलावा स्थानीय लोगों को केदारनाथ में कैश को लेकर दिक्कतें नहीं होंगी. पैसे खत्म होने पर यात्रियों को केदारनाथ धाम में एटीएम से पैसे मिल जाएंगे. मंदिर के निकट ही एटीएम स्थापित किया गया है.