Hero Electric दे रहा है अपने स्कूटर पर भारी डिस्काउंट, जानें कितनी हो सकती है बचत
Advertisement

Hero Electric दे रहा है अपने स्कूटर पर भारी डिस्काउंट, जानें कितनी हो सकती है बचत

कंपनी अपने स्कूटरों में 7,088 - 10,500 रुपये तक की भारी छूट दे रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने अपने स्कूटरों के प्रचार और बिक्री को बढ़ाने के लिए शानदार छूट देने की घोषणा की है. कंपनी अपने स्कूटरों में 7,088 - 10,500 रुपये तक की भारी छूट दे रही है.

फ्लैश स्कूटर पर दिया जा रहा है डिस्काउंट
कंपनी ने घोषणा की है कि सीमित समय के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर 'फ्लैश' (Flash) में 7,088 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेगमेंट में लेड-एसिड पावर वाले स्कूटर की कीमत 29,000 रुपये (पैन इंडिया) है. कंपनी इस वक्त यही स्कूटर पूर्वोत्तर राज्यों में 32,710 रुपये में बेचती है. ये छूट सभी जगह मिलेगी. कंपनी ने साथ ही कहा है कि हाल ही में हीरो इलेक्ट्रिक ने पेटीएम (Paytm) के साथ करार किया है. समझौते के तहत पेटीएम से भुगतान करने पर 10,500 रुपये की छूट मिलेगी. 

कंपनी से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि हीरो इलेक्ट्रिक इस वक्त युवा लोगों को नया स्कूटर बेचने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. इस आयु वर्ग के लड़के-लड़कियां पर्यावरण को बचाने के लिए प्रदूषण रहित वाहनों की ओर जा रहे हैं. बेहद कम कीमत, हल्के और स्टाइलिश होने की वजह से फ्लैश स्कूटर काफी प्रचलित हो रहे हैं. कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद आरामदायक हैं.

ये हैं फ्लैश स्कूटर के फीचर्स
हीरो इलेक्ट्रिक का स्कूटर फ्लैश शानदार डिजाइन के साथ आता है. साथ ही इस स्कूटर में एलईटी हेडलाइट, मोबाइल चार्जिंग और रेग्रेटिव ब्रेकिंग जैसे फीचर्स भी है. सबसे खास बात ये है कि स्कूटर का कुल वजन 69 kg है. 

Trending news