close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हीरो मोटो कॉर्प ने अर्जेन्टीना में रखा कदम, लॉन्च की 125cc की बाइक

देश की दोपहिया कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अर्जेन्टीना के बाजार में कदम रखा। कंपनी ने आक्रमक वैश्विक विस्तार योजना के तहत 125 सीसी की बाइक पेश की है। कंपनी ने दक्षिण अमेरिकी देश में अपने उत्पादों के प्रचार-प्रसार के लिये अर्जेन्टीना के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो सिमोन को ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। सिमोन फिलहाल स्पेन के क्लब एटलेटिको डी मैड्रिड के कोच हैं।

हीरो मोटो कॉर्प ने अर्जेन्टीना में रखा कदम, लॉन्च की 125cc की बाइक

ब्यूनस आयर्स/नयी दिल्ली: देश की दोपहिया कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अर्जेन्टीना के बाजार में कदम रखा। कंपनी ने आक्रमक वैश्विक विस्तार योजना के तहत 125 सीसी की बाइक पेश की है। कंपनी ने दक्षिण अमेरिकी देश में अपने उत्पादों के प्रचार-प्रसार के लिये अर्जेन्टीना के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो सिमोन को ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। सिमोन फिलहाल स्पेन के क्लब एटलेटिको डी मैड्रिड के कोच हैं।

हीरो मोटो कॉर्प के प्रबंध निदेशक तथा सीईओ पवन मुंजाल ने कहा, ‘वैश्विक स्तर पर हमारी नई मोटरसाइकिल की पेशकश हमारे लिये अर्जेन्टीना तथा लातिन अमेरिका के महत्व को रेखांकित करता है।’ उन्होंने एक बयान में कहा कि दक्षिण अमेरिका कंपनी के लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है। यह इस तथ्य से साबित होता है कि विदेश में पहला कारखाना कोलंबिया में लगाया गया है।

मुंजाल ने कहा, ‘अर्जेन्टीना में हमारे परिचालन के प्रति प्रतिबद्धता के साथ हम अब क्षेत्र में अपनी उपस्थिति उल्लेखनीय रूप से बढ़ा रहे हैं। हम यहां अपने प्रमुख उत्पादों के जरिये बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर ध्यान देंगे।’