फोनी चक्रवातः IMFA ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपए देने का किया ऐलान
Advertisement

फोनी चक्रवातः IMFA ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपए देने का किया ऐलान

फिक्की ओडिशा स्टेट काउंसिल और मैनेजिंग डायरेक्टर व चेयरमैन, IMFA शुभ्रकांता पांडा ने कॉर्पोरेट जगत से ओडिशा में फोनी चक्रवात से प्रभावित क्षेत्रों की मदद के लिए आह्वान किया. कंपनी ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. 

आईएमएफए (इंडियन मेटल एंड फेरो एलॉयज) देश में फेरोक्रोम की सबसे बड़ी निर्माता है.

भुवनेश्वर: फिक्की ओडिशा स्टेट काउंसिल और मैनेजिंग डायरेक्टर व चेयरमैन, IMFA शुभ्रकांता पांडा ने कॉर्पोरेट जगत से ओडिशा में फोनी चक्रवात से प्रभावित क्षेत्रों की मदद के लिए आह्वान किया. कंपनी ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. 

अपनी अपील में, पांडा में कहा, "राज्य और केंद्र सरकार ने इस आपदा से पीड़ित लोगों की मदद के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं, लेकिन कॉर्पोरेट जगत को इन लोगों की मदद, पुनर्वास के लिए आगे आना चाहिए. आईएमएफए मुख्यमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपए देने के लिए प्रतिबद्ध है और मैं दूसरों से आगे आने के लिए अपील करता हूं." वॉलंटियर चौडार और सुकिंदा में लोगों को राहत सामग्री प्रदान कर रहे हैं. 

आईएमएफए (इंडियन मेटल एंड फेरो एलॉयज) देश में फेरोक्रोम की सबसे बड़ी निर्माता है. दुनिया में फेरो एलॉयज की सबसे बड़ी निर्माताओं में शुमार है. यह प्रतिवर्ष 275,000 टन फेरोक्रोम का उत्पादन करती है. कंपनी की स्थापना 1961 में की गई थी. इसका मुख्यालय भुवनेश्वर (ओडिशा) में है. कंपनी का थेरुबली और चौडार में मैन्युफैक्चरिंग कॉम्प्लेक्स है. IMFA के पास गुणवत्ता, पर्यावरण और पेशेवर स्वास्थ्य एवं सुरक्षा प्रमाणन का एकीकृत प्रबंध सिस्टम है।

Trending news