RRB Group D Exam : छात्रों की मांग को देखते हुए भारतीय रेलवे ने परीक्षा के लिए चलाईं ये ट्रेनें
Advertisement

RRB Group D Exam : छात्रों की मांग को देखते हुए भारतीय रेलवे ने परीक्षा के लिए चलाईं ये ट्रेनें

रेलवे ने वर्ष 2018 में रेलवे की परीक्षाओं में छात्रों की मांग को ध्यान में रखते हुए दानापुर रेलवे स्टेशन से लखनऊ के बीच विशेष अनारक्षित ट्रेन चलाने की घोषणा की है. ये रेलगाड़ी कुल 56 फेरे लगाएगी.

रेलवे भर्ती परीक्षाओं के लिए विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : रेलवे ने वर्ष 2018 में रेलवे की परीक्षाओं में छात्रों की मांग को ध्यान में रखते हुए दानापुर रेलवे स्टेशन से लखनऊ के बीच विशेष अनारक्षित ट्रेन चलाने की घोषणा की है. ये रेलगाड़ी कुल 56 फेरे लगाएगी.

  1. रेलवे भर्ती परीक्षाओं के लिए विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा
  2. ये रेलगाड़ियां दानापुर मंडल से लखनऊ के बीच चलेंगी
  3. ये रेलगाड़ियां छात्रों की मांग के अनुसार कुल 56 फेरे लगाएंगी

इन दिनों में चलायी जाएगी ये रेलगाड़ी
छात्रों की मांग को देखते हुए रेलवे ने दानपुर से लखनऊ के बीच जिस विशेष ट्रेन को चलाने की घोषणा की है वो ट्रेन सितम्बर में 28  सितम्बर को छोड़ कर 30 सितम्बर तक प्रत्येक दिन दानापुर से रात 11.35 बजे चलेगी. वहीं अक्तूबर में यह गाड़ी 15 अक्तूबर तक चलायी जाएगी. यह गाड़ी अगले दिन दोपहन 12.30 बजे लखनऊ पहुंचेगी. वापसी दिशा में यह 29 सितम्बर को छोड़ कर 30 सितम्बर तक व अक्तूबर महीने में 13 अक्तूबर को छोड़ कर 16 अक्तूबर तक रोज लखनऊ से 10.30 बजे रात चेलगी. वहीं अगले दिन सुबह 9.45 बजे यह गाड़ी दानापुर पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली रेलगाड़ियां रहेंगी प्रभावित, दैनिक यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किल

 रास्ते में इन जगहों पर रुकेगी ये रेलगाड़ी
रेलवे की ओर से चलाई गई इस विशेष अनारक्षिण ट्रेन में कुल 16 डिब्बे लगाए गए हैं. रास्ते में यह ट्रेन आरा, बक्सर, दिलदारनगर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय (मुगलसराय) स्टेशन, वाराणसी, जौनपुर सिटी व सुलतानपुर रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी.

 

ये भी देखे

Trending news