IndiGo की समर स्पेशल सेल, 999 रुपये में करें हवाई सफर

डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 999 रुपये से और इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 3499 से शुरू हो रहा है. स्पेशल सेल के तहत खरीदे गए टिकट पर 16 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है.

IndiGo की समर स्पेशल सेल, 999 रुपये में करें हवाई सफर
16 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है. (फाइल)

नई दिल्ली: इंडिगो (IndiGo) ने गर्मी के मौसम में घूमने वालों के लिए समर सेल आयोजित की है. सेल की शुरुआत आज से हो रही है जो 14 जून तक चलेगी. सेल के तहत किराया 999 रुपये से शुरू हो रहा है. यह सेल 6E नेटवर्क में आयोजित की गई है. डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 999 रुपये से और इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 3499 से शुरू हो रहा है. स्पेशल सेल के तहत खरीदे टिकट पर 16 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है.

IndiGo के COO  विलियम बॉल्टर ने कहा कि, मई महीने में भी एयरलाइन की तरफ से सेल आयोजित की गई थी, जिसका काफी सकारात्मक अनुभव रहा. उसी को ध्यान में रखते हुए एकबार फिर से चार दिनों के लिए सेल आयोजित की गई है. समर की वजह से एयर ट्रैवलर्स की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में पैसेंजर्स को सस्ते सफर की सुविधा देने के लिए सेल आयोजित की गई है.

सेल का फायदा कॉरपोरेट और नॉर्मल कस्टमर भी उठा सकते हैं. एयरलाइन की वेबसाइट (www.goindigo.in. ) और टिकट कटाने के अन्य माध्यमों से सेल का फायदा उठाया जा सकता है. IndusInd Bank क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से टिकट बुक करने पर 20 फीसदी का एक्स्ट्रा लाभ उठाया जा सकता है. IndiGo काफी तेजी से विकास करने वाला एयरलाइन है. इसके बेड़े में करीब 200 एयरक्रॉफ्ट हैं जो रोजाना 1400 फ्लाइट का संचालन करती हैं. यह 54 डोमेस्टिक और 18 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर अपनी सेवा देती है.