अब सिर्फ 1700 रुपये में होगी हवाई यात्रा! फटाफट करें टिकट बुक, यहां देखें रूट लिस्ट और किराया
Advertisement

अब सिर्फ 1700 रुपये में होगी हवाई यात्रा! फटाफट करें टिकट बुक, यहां देखें रूट लिस्ट और किराया

Indigo Offer: अब सस्ते में देश घूमने का मौका मिल रहा है. एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने कई नई डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है. एयरलाइन ने एक बयान में कहा, 'हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है.

Indigo Offer

नई दिल्ली: Indigo Offer: अगर आप भी नए साल में कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अब आप बेहद सस्ते में देश की खूबसूरत जगहें घूम सकते हैं. इतना ही नहीं, अब एक जगह से दूसरे जगह फ्लाइट से जाना भी आसान हो जाएगा. दरअसल, एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo Offer) ने कई नई डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है. इसके साथ ही इंडिगो ने कहा है कि हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है.

  1. एयरलाइन कंपनी इंडिगो का शानदार ऑफर 
  2. अब 12 घंटे का सफर सिर्फ 75 मिनट में करें 
  3. देश में कई रूट में शुरू हुई नई फ्लाइट 

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस ऑफर की विस्तृत जानकारी दी है. इंडिगो ने लिखा है, 'जल्द पैकिंग करें क्योंकि हम आपके यात्रा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.' इस ट्वीट के साथ इंडिगो ने वो लिंक भी शेयर किया है जहां क्लिक कर आप सीधे अपना टिकट बुक करा सकते हैं. आइए जानते हैं इस ऑफर की रूट लिस्ट और किराया. 

ऐसे करें बुकिंग?

अगर आप भी सस्ते में यात्रा करना चाहते हैं तो इंडिगो की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा, यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं.

ये हैं फ्लाइट्स का किराया

दिल्ली से चंडीगढ़ - 1703 रुपये 
दिल्ली से लखनऊ - 1722 रुपये
दिल्ली से जयपुर - 1761 रुपये
दिल्ली से इंदौर - 1784 रुपये
कोच्चि से गोवा - 2999 रुपये
विशाखापट्टनम से मुंबई - 3218 रुपये
अहमदाबाद से रांची - 3381 रुपये
बेंगलुरू से राजकोट - 3599 रुपये
पुणे से तिरुवन्नतपुरम - 3963 रुपये
जयपुर से गोवा - 3999 रुपये

स्पाइसजेट (Spicejet) भी दे रही ऑफर

लंबे समय से कोरोना के कारण रुकी हुई रफ्तार के बाद, एयरलाइन्स ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अलग-अलग ऑफर्स पेश कर रही है. इसी क्रम में स्पाइसजेट भी 'Wow Winter Sale' लेकर आई है, जिसके तहत यात्रियों को 1122 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है. इस ऑफर में आप 27 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच टिकट बुक करा सकते हैं.

Go First भी दे रहा डिस्काउंट

इसी क्रम में इंडिगो और स्पाइसजेट की तरह गो फर्स्ट (GO First) भी घरेलू उड़ानों पर 20% तक की छूट दे रही है. लेकिन,  इस ऑफर का फायदा उन्हें ही मिलेगा जिन्होनें कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज लगी चुकी हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news