Indian Railways: रेलवे दे रहा अमृतसर घूमने का मौका, खाने की सुविधा मिलेगी फ्री, चेक करें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11544052

Indian Railways: रेलवे दे रहा अमृतसर घूमने का मौका, खाने की सुविधा मिलेगी फ्री, चेक करें डिटेल्स

IRCTC Tour Package 2023: रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको अमृतसर घूमने का मौका मिल रहा है. रेलवे की ओर से कई टूर पैकेज निकाले जाते हैं, जिसमें आप सस्ते में ट्रैवल कर सकते हैं. खास बात यह है कि आप वीकेंड में इस पैकेज में यात्रा कर सकते हैं. 

Indian Railways: रेलवे दे रहा अमृतसर घूमने का मौका, खाने की सुविधा मिलेगी फ्री, चेक करें डिटेल्स

Indian Railways News: रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको अमृतसर घूमने का मौका मिल रहा है. रेलवे की ओर से कई टूर पैकेज निकाले जाते हैं, जिसमें आप सस्ते में ट्रैवल कर सकते हैं. खास बात यह है कि आप वीकेंड में इस पैकेज में यात्रा कर सकते हैं. IRCTC (IRCTC Tour Package) की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बारे में जानकारी दी गई है. 

चेक करें पैकेज की डिटेल्स - 
>> पैकेज का नाम - नई दिल्ली-अमृतसर टूर
>> डेस्टिनेशन कवर्ड - बाघा बार्डर - जलियावाला बाग - गोल्डन टेंम्पेल
>> ट्रैवलिंग मोड - ट्रेन 
>> स्टेशन - NDLS/ 7:20 बजे
>> क्लास - चेयर कार

मिलेगी लंच की सुविधा
इस पैकेज में आप शुक्रवार और शनिवार को सफर कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको लंच की सुविधा पैकेज में ही मिलेगी उसके लिए आपको अलग से पैसा नहीं देना होगा. 

कितना आएगा खर्च?
इस पैकेज में सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 8325 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. इसके अलावा डबल शेयरिंग के लिए आपको 6270 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. वहीं, ट्रिपल शेयरिंग की बात की जाए तो आपको 5450 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 

बच्चों का कितना लगेगा किराया?
अगर बच्चों के किराए की बात की जाए तो 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बैड का किराया 4320 रुपये होगा. वहीं, चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 3690 रुपये प्रति चाइल्ड होगा. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक 
इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NDR045 पर विजिट कर सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news